मंत्री समर्थकों ने की सरेआम गुंडागर्दी, सुरक्षाकर्मी की पिटाई करते हुए कैमरे में हुए कैद...

भोपाल। जबलपुर नगर निगम में कमिश्नर कार्यालय के बाहर सुरक्षाकर्मी की सरेआम बेरहमी से पिटाई पर सियासत तेज हो गई है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का आरोप है कि जबलपुर के प्रभारी मंत्री प्रियवतसिंह के साथ पहुंचे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने निगम में सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी और पूर्व सैनिक की बेरहमी से पिटाई की है।

बीजेपी अध्यक्ष ने पूरे मामले पर कमलनाथ सरकार को घेरते हुए कहा कि मारपीट की इस घटना से पता चलता है कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस सरकार के राज्‍य में किस तरह से गुंडागर्दी बढ़ रही है।

घटना के बाद पीड़ित से मिलने बीजेपी अध्यक्ष मेडिकल कॉलेज पहुंचे और उनका हालचाल जाना। इससे पहले जबलपुर दौरे पर पहुंचे प्रभारी मंत्री प्रियवत सिंह जिले के विकास कार्यों की समीक्षा कर जब कमिश्नर कार्यालय से निकल ही रहे थे तभी निगम की सुरक्षा में तैनात पूर्व सैनिक हरीश पटेल की आरोपी शक्ति चौकसे और उसके साथियों ने जमकर पिटाई कर दी।

मारपीट की यह पूरी घटना निगम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सुरक्षाकर्मी की पिटाई के बाद नाराज निगमकर्मी हड़ताल पर चले गए हैं। पूरी घटना के पीछे अतिक्रमण हटाने को लेकर विवाद भी सामने आ रहा है। पिछले दिनों पीड़ित सुरक्षाकर्मी और आरोपी के बीच अतिक्रमण हटाने के दौरान विवाद हो गया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इंडोनेशिया में 6.1 तीव्रता का भूकंप, सुनामी की कोई चेतावनी नहीं