समलैंगिक संबंधों से इनकार किया तो फेसबुक फ्रेंड की ले ली जान

शुक्रवार, 8 फ़रवरी 2019 (12:16 IST)
इंदौर में फेसबुक पर दोस्ती कर युवक से रुपयों की मांग के विवाद में हत्‍या के मामले में पुलिस ने सफलता हासिल की है। पुलिस ने मुख्‍य आरोपी समेत चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट में पेश करने के बाद दो दिन के रिमांड पर लिया है।

खबरों के मुताबिक, आरोपी विकास उर्फ गोलू की करण उर्फ भय्यू से फेसबुक के जरिए कुछ महीने पहले ही दोस्ती हुई थी। इस दौरान करण ने उसे बताया था कि वह समलैंगिक है और शारीरिक संबंध बनाने के लिए रुपए भी देता है। वहीं दूसरी ओर गोलू को अपने भाई के इलाज के लिए रुपयों की जरूरत थी।

इसके बाद 2 फरवरी को गोलू ने करण को शारीरिक संबंध बनाने के बाद रुपए देने के लिए कहा और उसे मिलने के लिए बुलाया। जिसके बाद करण पांच हजार रुपए लेकर गोलू से मिलने गया था, लेकिन इसी बीच उसका विवाद हो गया। इसी दौरान गोलू ने अपने तीन दोस्‍तों के साथ मिलकर करण की चाकू, डंडे और फर्शी से हत्‍या कर उसका मोबाइल, गाड़ी और पैसे लेकर भाग गए थे।

पुलिस ने इस मामले में विकास उर्फ गोलू, सैयद अरबाज उर्फ पहलवान, मो. साजिद उर्फ सलमान और फैजान खान को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटनास्‍थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर छानबीन की थी, जिसके बाद उन्‍हें पकड़ने के लिए दबिश दी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख कर्नाटक में सियासी घमासान जारी, कुमारस्वामी ने जारी किया ऑडियो