सिर्फ 60 हजार रुपए के लिए कर दी हत्या, 400 टुकड़े कर टायलेट में कर दिया फ्लश, पुलिस ऐसे पहुंची हत्यारे के पास

गुरुवार, 24 जनवरी 2019 (09:33 IST)
मुंबई के ग्लोबल सिटी इलाके में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। सांताक्रुज के रहने वाले 40 वर्षीय व्यक्ति ने मीरा रोड निवासी अपने परिचित की सिर्फ 60 हजार रुपए के लिए हत्या कर दी।


पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद आरोपी ने शव के करीब चार सौ टुकड़े कर टायलेट में फ्लश कर दिए। इतना ही नहीं सिर और हड्डियों को थैली में भरकर भाईंदर की खाड़ी में फेंक दिया। इस पूरे हत्याकांड का खुलासा तब हुआ जब पैराडाइज सोसायटी के चैंबर से तेज दुर्गंध आने लगी।

सोसायटी के पदाधिकारियों ने चैंबर की सफाई के लिए 2 मजदूर बुलाए, तो वहां मांस के टुकड़े फंसे मिले। मजदूरों ने उन्हें पास के नाले में फेंक दिया, लेकिन इतनी मात्रा में मांस मिलने से लोगों को शक हुआ और सोसायटी में रहने वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस को मृतक की उंगलियां मिलीं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करने के 10 घंटे बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने ऐसे लगाया हत्यारे का पता : पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि फ्लैट नंबर 602 में पिंटू किशन शर्मा किराए से रह रहा है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की। पूछताछ में उसने यह हत्याकांड करना स्वीकार किया। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि सालभर पहले उसकी पहचान मीरा रोड के सेक्टर-9 निवासी गणेश विट्ठल कोलटकर से हुई थी। कोलटकर की प्रिंटिंग प्रेस है। उसने शर्मा से 1 लाख रुपए कर्ज लिया था, जिसमें से उसने 40 हजार रुपए चुका दिए, लेकिन 60 हजार रुपए के लिए आनाकानी करने लगा, तब उसने यह खौफनाक कदम उठाया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख दुनिया का सबसे छोटा सैटेलाइट लांच करेगा इसरो, पूर्व राष्‍ट्रपति कलाम के नाम किया समर्पित