'हम एक हैं' का संदेश देने के लिए चुनावी मैदान में एक साथ उतरेंगे बीजेपी के दिग्गज नेता

विकास सिंह

शनिवार, 9 मार्च 2019 (09:12 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश बीजेपी चुनाव मोड में आ गई है। पार्टी शनिवार को जहां पूरे प्रदेश में कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर रही है, वहीं रविवार से प्रदेश बीजेपी लोकसभा चुनाव के लिए अपना चुनावी कैंपेन शुरू करने जा रही है। कमलनाथ सरकार पर हल्ला बोलने के लिए कांग्रेस ये सभी दिग्गज एक मंच पर दिखाई देंगे।
 
चुनाव से पहले एकजुटता का संदेश : विधानसभा चुनाव में पार्टी को कई सीटों पर भीतरघात का सामना करना पड़ा था। वहीं पार्टी में आए दिन शीर्ष स्तर पर गुटबाजी की खबरें भी सुर्खियों में रही है। अब पार्टी का केंद्रीय नेतृत्व लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं को 'हम एक है' का संदेश देने के लिए सभी बड़े नेताओं को एक साथ एक मंच पर लाकर ये संदेश देना चाह रही है कि पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है।
 
लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने खास रणनीति बनाते हुए ये तय किया है कि पार्टी ये सभी बड़े नेता हर लोकसभा सीट पर जाकर चुनावी रैली करेंगे। पार्टी के इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव एक साथ एक मंच पर रहेंगे।
 
निशाने पर कमलनाथ सरकार : लोकसभा चुनाव में सरकार को किसानों की कर्ज माफी, बेरोजगार युवाओं के भत्ता और कानून व्यवस्था जैसे अनेक मुद्दों पर सरकार को घेरने से लिए पार्टी मालवा के नीमच के सरवानिया महाराज में दस मार्च को एक बड़ा कार्यक्रम कर अभियान की शुरुआत करने जा रही है। कार्यक्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा, राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय तथा पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी शामिल होंगे। 

हर लोकसभा क्षेत्र में होंगी 2 सभाएं : मिशन 2019 के लिए बीजेपी हर लोकसभा सीट पर पार्टी के सभी बड़े नेताओं को एक मंच पर लाकर दो बड़ी सभा कराने का प्लान तैयार किया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख राफेल मामले में सरकार का यू-टर्न, अटॉर्नी जनरल बोले- चोरी नहीं हुए दस्तावेज, मचा बवाल