एमपी अजब है ! कमलनाथ सरकार में अब ‘कुत्तों’ का भी तबादला, भाजपा ने कसा तंज

विशेष प्रतिनिधि

शनिवार, 13 जुलाई 2019 (11:23 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार के बनने के बाद जहां एक ओर लगातार अफसरों के तबादलों का दौर जारी है, वहीं अब ‘कुत्तों’ के ट्रांसफर की लिस्ट आने के बाद सियासी घमासान मच गया है। दरअसल, शुक्रवार को सूबे के पुलिस विभाग में बड़े पैमाने पर खोजी कुत्तों (स्निफर डॉग ) के तबादलों का आदेश जारी कर दिया गया।
 
कमांडेंट 23वीं वाहिनी विशेष सशस्त्र बल की तरफ से पीटीएस डॉग के 46 डॉग हैंडलरों को मय डॉग समेत तबादलों का आदेश जारी कर दिया है। इन नए आदेश में अब मुख्यमंत्री कमलनाथ के बंगले की सुरक्षा के लिए छिंदवाड़ा से डफी डॉग को खासतौर पर बुलाया गया है। 
 
इसके साथ ही डफी का साथ देने के लिए अब रेणु और सिकंदर भी उनके साथ होंगे। ये तीन स्निफर डॉग है, जिन्हें सीएम हाउस की सुरक्षा के लिए विशेष तौर पर तैनात किया जाएगा।
23वीं वाहिनी विसबल की कमांडेंट सिमाला प्रसाद के मुताबिक सीएम आवास पर जिन स्निफर डॉग की पोस्टिंग की गई है वो प्रदेश में सबसे बेस्ट है।
भाजपा ने कसा तंज : इतनी बड़ी संख्या में कुत्तों के तबादलों के बाद भाजपा ने कमलनाथ सरकार पऱ तंज कसा है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुणावत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘वाह रे कमलनाथ सरकार तबादल उद्योग में कुत्तों को भी नहीं छोड़ा, मध्यप्रदेश के डॉग स्क्वाड के ट्रांसफर। वहीं भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कमलनाथ सरकार पर कटाक्ष करते हुए लिखा कि हाय रे बेदर्दी कांग्रेस सरकार कुत्तों को तो छोड़ देते। भाजपा नेताओं ने सीएम हाउस में छिंदवाड़ा से डफी डॉग को बुलाए जाने को परिवारवाद बताकर भी तंज कसा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बंद हुआ गंगा नदी पर बना लक्ष्मण झूला, 1923 में अंग्रेजों ने करवाया था निर्माण