Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

SST निगरानी दल ने इंदौर में सर्राफा कारोबारी से पकड़ी 50.90 लाख की नकदी

webdunia
बुधवार, 7 अक्टूबर 2020 (14:37 IST)
इंदौर (मध्यप्रदेश)। जिले के सांवेर विधानसभा क्षेत्र में स्थैतिक निगरानी दल (एसएसटी) ने बुधवार को संदिग्ध हालात में एक कार से ले जाई जा रही 50.90 लाख रुपए की नकदी पकड़ी। चुनावी खर्च के लिहाज से संवेदनशील घोषित किए गए इस क्षेत्र में 3 नवंबर को उपचुनाव होना है।
शहर पुलिस अधीक्षक (सीएसपी) निहित उपाध्याय ने बताया कि एसएसटी ने सांवेर विधानसभा क्षेत्र में इंदौर-उज्जैन रोड पर एक कार की तलाशी के दौरान 50.90 लाख रुपए की नकदी संदिग्ध हालात में पकड़ी। यह रकम एक बैग में रखी गई थी।
 
उन्होंने बताया कि कार में सवार व्यक्ति अपना नाम मोहन कुमार सोनी बता रहा है। उसका कहना है कि वह इटारसी का सर्राफा कारोबारी है और अपने व्यापार के सिलसिले में एक व्यक्ति को नकदी देने जा रहा था।सीएसपी ने बताया कि निर्वाचन आयोग के साथ ही आयकर विभाग को सांवेर विधानसभा क्षेत्र में नकदी पकड़े जाने की सूचना दे दी गई है। नकदी ले जा रहे व्यक्ति से पूछताछ के साथ ही विस्तृत जांच जारी है।
 
इस बीच प्रशासन के एक अधिकारी ने बताया कि निर्वाचन आयोग ने सांवेर को चुनावी खर्च के लिहाज से संवेदनशील क्षेत्र घोषित किया है। आगामी उपचुनाव के मद्देनजर इस क्षेत्र में नकदी और शराब का अवैध परिवहन तथा वितरण रोकने के लिए अलग-अलग दलों की तैनाती की गई है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नरेन्द्र मोदी को क्यों पसंद करते हैं गृहमंत्री अमित शाह...