Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

भोपाल में ममता हुई शर्मसार,जुड़वा बच्चों की कलयुगी मां ने गला घोंटकर की हत्या

हमें फॉलो करें webdunia

विशेष प्रतिनिधि

मंगलवार, 27 सितम्बर 2022 (18:46 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में ममता को शर्मसार कर देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। राजधानी में एक मां ने अपने हाथों से अपने जुड़वा बेटों को गला घोंट दिया। इतना ही नहीं हत्यारी मां ने अपने इस पाप को छुपाने के लिए चार दिनों तक पुलिस और परिवार वालों को गुमराह करती है।  
 
पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि बच्चों की हत्या मां ने ही की थी। पुलिस ने जब आरोपी मां को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उनसे अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी महिला ने बताया कि बच्चों को लेकर पति समेत सास-ससुर ताना मारते थे। वे कहते थे कि कहते थे हमारी रोजी-रोटी के लाले पड़े हैं ऐसे में बच्चों को कैसे पालेंगे। जिसके बाद उसने गरीबी और ससुराल पक्ष के तानों से तंग अपने बच्चों की हत्या कर दी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला ने बताया कि घटना से एक दिन पहले भी परिवार में बच्चों के जन्म को लेकर झगड़ा हुआ था जिसको लेकर महिला ने अपने हाथों से बच्चों का गला घोंट दिया और बच्चों के शव को हबीबगंज में झाड़ियों में जाकर फेंक दिया ।

गौरतलब है कि राजधानी पुलिस पिछले कई दिनों से जुड़वा बच्चों के गुमशुदा होने की गुत्थी सुलझाने की कोशिश कर रही थी जिसके बाद बच्चों को खोजने के लिए पुलिस की अगल-अलग कई टीमें तलाश में जुटी हई थी। इसके बाद पुलिस को सिटी बस में आरोपी महिला के फुटेज हाथ लगे जिसमें वह अकेले बैठी हुई जिसके बाद पुलिस ने सभी तारों को जोड़ते हुए पूरे मामले का खुलासा करते हुए पाया कि बच्चों को जन्म देने वाली मां ने ही अपने हाथों से उनका गला घोंट दिया। 

पुलिस के मुताबिक आऱोपी 27 वर्षीय सपना धाकड़ बैरसिया की रहने वाली है। 15 से 20 दिन पहले दो जुड़वा बच्चे हुए थे, जो अचानक से लापता हो गए थे। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई जब शुरु की और मां से पूछताछ की तो उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस पूछताछ में आरोपी मां बार-बार अपने बयान बदल रही थी। जिसके बाद शक गहरा होने के बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में आरोपी मां ने बताया कि एक्सीडेंट की वजह से 6 महीने से पति बेरोजगार है। परिवार का खर्च हमारे जेठ उता रहा है। दो जुड़वा बच्चों के होने के बाद पति समेत सास-ससुर ताना मारते थे, जिसके बाद उसने बच्चों की हत्या कर दी। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Ankita Murder Case: गिरफ्तार आरोपियों पर लगेगा गैंगस्टर एक्ट, पुलिस व प्रशासन की भूमिका संदेह के घेरे में