Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

MP गजब है : चेन झपटने वाले गिरोह की गिरफ्तारी को लेकर भिड़ी 2 जिलों की पुलिस

webdunia
बुधवार, 8 सितम्बर 2021 (00:35 IST)
सतना/पन्ना (मप्र)। मध्यप्रदेश के 2 जिलों की पुलिस के बीच महिलाओं के गले से चेन झपटने वाले एक गिरोह की गिरफ्तारी को लेकर हाथापाई का वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार को अधिकारियों ने कहा कि कुछ पुलिसकर्मी सादी पोशाक में थे इसलिए भ्रम की स्थिति बनी।
 
वायरल वीडियो के बारे में पूछे जाने पर सतना के पुलिस अधीक्षक (एसपी) धर्मवीर सिंह ने कहा कि इस महीने के पहले सप्ताह में पन्ना और सतना जिलों में चेन झपटमारी की घटनाएं हुईं।

उन्होंने कहा कि घटना में शामिल वाहनों की जांच-पड़ताल के आधार पर यह पता चला है कि उत्तरप्रदेश के शामली जिले का बबरिया गिरोह इन घटनाओं में शामिल था। सिंह ने बताया कि जांच के दौरान और शामली पुलिस की सूचना के आधार पर पता चला कि ये चेन झपटमार चित्रकूट में हैं, जहां अमावस्या के दिन भारी भीड़ जमा थी। उन्होंने कहा कि यह पन्ना और सतना जिले का संयुक्त अभियान था और इसमें करीब 50 पुलिसकर्मी शामिल थे।
 
अधिकारी ने कहा कि भारी भीड़ थी और एक आईपीएस अधिकारी पन्ना और सतना जिलों की 50 पुलिसकर्मियों की टीम का नेतृत्व कर रहा था। कुछ पुलिस वाले सिविल ड्रेस में थे और इससे कुछ भ्रम की स्थिति पैदा हुई। हालांकि अभियान अच्छी तरह से समन्वित था।

उधर पन्ना के पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा ने भी कहा कि यह मध्यप्रदेश पुलिस का संयुक्त अभियान था तथा इन वीडियो से एक भ्रम पैदा किया जा रहा है। यह एक संयुक्त और अच्छी तरह से समन्वित अभियान था। सतना पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। हम भी जांच कर रहे हैं और आगे की कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।
 
सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में पुलिस 2 चेन झपटमारों को अपने साथ ले जाने के लिए एक-दूसरे के साथ हाथापाई में शामिल देखी गई। सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि गिरफ्तारी का श्रेय लेने के लिए ऐसा किया जा रहा है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Government Jobs : खुशखबरी, बिहार में निकली बंपर वेकेंसियां, 40 से ज्यादा पदों के लिए सरकार ने दी हरी झंडी