एमपी में कमलनाथ सरकार वेंटिलेटर पर, फिर बोले भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह, कांग्रेस पर लगाया हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप

विशेष प्रतिनिधि

गुरुवार, 1 अगस्त 2019 (23:19 IST)
भोपाल। मध्य प्रदेश में पिछले दिनों कांग्रेस के जोर के झटके के बाद भी भाजपा नेताओं की सुर नहीं बदले है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह ने एक बार फिर कमलनाथ सरकार के भविष्य पर सवाल उठाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में सरकार वेंटिलेटर पर है।
 
प्रदेश भाजपा कार्यालय में सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए राकेश सिंह ने कहा कि जितने दिन प्रदेश में यह सरकार चल रही है उतना ही प्रदेश की जनता में सरकार के प्रति अक्रोश पैदा हो रहा है। उन्होंने कांग्रेस पर प्रदेश में भ्रम का वातावरण बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं को उस पर ध्यान देने की जरुरत नहीं है।
 
राकेश सिंह ने कमलनाथ सरकार को लेकर यह बयान उस वक्त दिया है जब पार्टी के दो विधायकों पिछले दिनों कांग्रेस के पाले में चले गए हैं। भाजपा विधायकों के कांग्रेस के खेमे में जाने के बाद प्रदेश भाजपा के नेता जो कमलनाथ सरकार को लेकर आए दिन बयानबाजी कर रहे थे। पार्टी हाईकमान के बाद एकदम से चुप हो गए थे।
 
कांग्रेस पर हॉर्स ट्रैंडिंग का आरोप - सदस्यता अभियान की बैठक में शामिल होने के लिए भाजपा कार्यालय पहुंचे पार्टी अध्यक्ष राकेश सिंह ने एक बार फिर कांग्रेस पर विधायकों की खरीद फरोख्त का आरोप लगा दिया। मीडिया से बात करते हुए राकेश सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपनी आपसी गुटबाजी और खींचतान छिपाने के लिए तमाम तरह के हथकंडे अपना रही है।
 
उन्होंने कहा कि भाजपा का विधायक दल पूरी तरह एकजुट है और पार्टी के सभी विधायक चट्टान की तरह एक साथ खड़े हुए हैं। राकेश सिंह ने यह बयान ऐसे समय दिया जब दो दिन पहले ही भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी ने कांग्रेस पर उनको करोड़ों रुपए और मंत्री पद देने का ऑफर देने की बात कही थी।
 
सदस्यता अभियान की बैठक में भाग लेने पहुंचे विधायक सीताराम आदिवासी ने कहा कि वह भाजपा के विधायक है और आगे भी भाजपा में ही रहेंगे।
 
वहीं पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक संजय पाठक से जब राकेश सिंह के बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर पार्टी अध्यक्ष ऐसी बात कह रहे हैं तो इसमें सच्चाई होगी।
 
मंत्री का पलटवार – भाजपा के कांग्रेस पर हॉर्स टेंडिंग करने के आरोपों को जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने सफेद झूठ बताते हुए कहा कि दो भाजपा विधायक पहले ही सरकार को अपना सर्मथन दे चुके हैं और अभी कई और विधायक ब्राउंड्री लाइन पर खड़े जो कभी भी कांग्रेस में आ सकते हैं। पीसी शर्मा ने कहा कि आज सरकार के पास पर्याप्त बहुमत है और भाजपा को आरोप लगाने के बजाए अपना घर देखना चाहिए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पाकिस्तान के एक और क्रिकेटर की दुल्हन बनेंगी 'सानिया'