सड़क हादसा : भोपाल से इंदौर आ रही तेज रफ्तार कार पलटी, एक ही परिवार के 5 लोगों समेत 6 की मौत

रविवार, 28 जुलाई 2019 (19:51 IST)
आष्टा। भोपाल से इंदौर आ रही एक तेज रफ्तार कार रविवार को अनियंत्रित होकर हाइवे पर पलट गई। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। 
 
पुलिस के अनुसार, भोपाल के आनंदनगर निवासी एक परिवार कार से सुबह इंदौर के लिए निकला था। रास्ते में भोपाल-इंदौर मार्ग पर आष्टा के समीप पगारिया घाटी पर उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

मृतकों में 3 पुरुष, 1 महिला और 8 और 4 साल की 2 छोटी बच्चियां हैं। पुलिस ने बताया कि भोपाल के आनंदनगर निवासी एक परिवार कार से सुबह इंदौर के लिए निकला था।
 
दुर्घटना में कार सवार अंकुश (35), उनकी पत्नी श्रद्धा (28) और अंकुश का भाई अनुराग (28) तथा 2 बच्चियां हिना और अंचिता (04) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में सिहोर से कार सवार एक युवक राहुल गंभीर रुप से घायल हो गया था, जिसकी मौत को अस्पताल में उपचार के दौरान हो गई।
 
पुलिस के अनुसार यह परिवार आनंदनगर इलाके की पत्रकार कॉलोनी में रहता है। मृतक अंकुश और अनुराग के पिता हीरालाल भेल के रिटायर्ड अधिकारी हैं। 
 
दुर्घटना में कार सवार एक युवक राहुल गंभीर रुप से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख भारी बारिश से फूटा तालाब, पानी में डूब गया शाजापुर का खोंकराकलां गांव, जान बचाने छत पर चढ़े लोग