झाबुआ में महिला को पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घुमाना पड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

रविवार, 14 अप्रैल 2019 (10:19 IST)
झाबुआ। झाबुआ जिला मुख्यालय से लगभग 40 किलोमीटर दूर थांदला थाना अंतर्गत एक गांव में विवाहेत्तर संबंधों को लेकर ग्रामीणों द्वारा दी गई सजा के कारण एक आदिवासी विवाहित महिला को अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांवभर में घुमाना पड़ा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर प्रशासन हरकत में आया और अधिकारी मामले की जांच के लिए गांव में पहुंचे।
 
पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने कहा कि देवीगांव की एक घटना प्रकाश में आई है जिसमें गांव के लोगों ने एक महिला का अनादर करने की कोशिश की है। वीडियो की जांच कर हम आरोपी लोगों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करेंगे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एसडीओपी और थाना प्रभारी को पुलिस बल के साथ गांव में भेजा गया है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि फिलहाल इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।
 
 

#WATCH Madhya Pradesh: Villagers force a woman to carry her husband on her shoulders as a punishment in Devigarh, Jhabua allegedly for marrying a man from a different caste. (12.4.19) pic.twitter.com/aNUKG4qX7p

— ANI (@ANI) April 13, 2019
बताया जा रहा है कि महिला के किसी अन्य पुरुष से प्रेम संबंध होने पर उसके ससुराल और गांव वालों ने सजा सुनाई जिसकी वजह से महिला को अपने पति को कंधे पर बैठाकर गांव में घूमना पड़ा। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख नमो टीवी को लेकर भाजपा का चुनाव आयोग को जवाब, अब नहीं दिखाएंगे डॉक्यूमेंट्री