इंदौर में कांग्रेस ने बागियों को साधा, भाजपा को आया पसीना

बुधवार, 14 नवंबर 2018 (09:05 IST)
इंदौर। इंदौर जिले की कई सीटों पर बागियों ने भाजपा और कांग्रेस की नाक में दम कर रखा था। दोनों ही दलों के दिग्गज इन्हें मनाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं। कांग्रेस को मंगलवार को उस समय बड़ी सफलता मिली जब प्रीति अग्निहोत्री और मोती पटेल ने नाम वापस लेने का फैसला किया। इससे कांग्रेस को बड़ी राहत मिली है।
 
इंदौर 1 से बागी कांग्रेस नेता प्रीति अग्निहोत्री ने प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी दीपक बाबरिया के मनाने पर बगैर शर्त नाम वापस लेने का फैसला किया है। उधर देपालपुर सीट से ताल ठोंक रहे मोती पटेल भी नाम वापस लेने के लिए मान गए हैं।
 
ऐसा माना जा रहा है कि कमलेश खंडेलवाल भी नाम वापस लेने के लिए मान जाएंगे। उनके तेवर भी नरम नजर आ रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बात कर कोई फैसला लेने को कहा है। 
 
उधर भाजपा भी बागियों को मनाने में लगी हुई है। इंदौर 3 से भाजपा के बागी उम्मीदवार ललीत पोरवाल पर भी नाम वापस लेने का भारी दबाव है। हालांकि वह अभी भी चुनाव लड़ने के लिए अड़े हुए हैं।

राऊ से भाजपा के बागी ओमप्रकाश यादव भी पीछे हटने को तैयार नहीं है। काफी मान मनौवल के बाद भी वह मैदान में डटे हुए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने तो प्रचार भी शुरू कर दिया है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख फिनटेक में मोदी बोले, भारत में वित्तीय क्रांति, 130 करोड़ लोगों की जिंदगी बदल रही है