दिल्ली : सिग्नेचर ब्रिज के उद्‍घाटन में 'संग्राम', पुलिस और आप कार्यकर्ताओं से भिड़े मनोज तिवारी

रविवार, 4 नवंबर 2018 (19:02 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यमुना नदी पर बने सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन कर दिया, लेकिन उससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी वहां पहुंचे और इस दौरान जमकर हंगामा हुआ। उनके कार्यक्रम में पहुंचने पर हंगामे की स्थिति हो गई। दिल्ली सरकार की तरफ से उन्हें आमंत्रित नहीं दिया गया था।
 
कार्यक्रम स्थल पर भाजपा और आप समर्थकों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई। मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि कुछ शर्म बची है मनीष सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल। बैरिकेड लगवा हमें रोक रहे हो। तिवारी ने कहा कि 'मेरे निर्वाचन क्षेत्र (उत्तर-पूर्व दिल्ली) में मैंने कई वर्षों से रुके पुल के निर्माण को शुरू कराया और अब अरविंद केजरीवाल उद्घाटन समारोह आयोजित कर रहे हैं।
 
मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया गया था। मैं यहां से सांसद हूं। तो समस्या क्या है? क्या मैं अपराधी हूं? पुलिस ने मुझे क्यों घेर लिया? मैं उनका (अरविंद केजरीवाल) स्वागत करने के लिए यहां हूं। आप और पुलिस ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है।
 
केजरीवाल ने इस पर ट्वीट कर कहा कि 'अप्रत्याशित। सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन स्थल पर भाजपा द्वारा अराजकता। यह दिल्ली सरकार का कार्यक्रम है। पुलिस मूकदर्शक है। क्या एलजी, दिल्ली पुलिस के प्रमुख होने के नाते सिग्नेचर पुल उद्घाटन स्थल पर शांति और व्यवस्था सुनिश्चित कर सकते हैं? (Photo courtesy : ANI)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING