Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कुत्‍ता लेकर लिफ्ट में घुसी महिला, बच्‍चे को काटा, लेकिन नहीं पसीजा मालकिन का दिल, पुलिस ने दर्ज की FIR, देखें वीडियो

हमें फॉलो करें dog bite
मंगलवार, 6 सितम्बर 2022 (13:05 IST)
अगर कोई दर्द में कराहे तो उसे दवा और सहारे की जरूरत होती है, लेकिन एक महिला का दिल जरा भी नहीं पसीजा। एक तो उसके कुत्‍ते ने बच्‍चे को काट लिया और दूसरी तरफ महिला बच्‍चे को कराहते हुए देखती रही।    
मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का है। जहां से यह हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। शहर की एक सोसाइटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया।

जिसके बाद वह दर्द से कराहता रहा, लेकिन कुत्ते की मालकिन चुपचाप एक किनारे होकर खड़ी देखती रही। सोसाइटी में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। इसके साथ ही वहां रह रहे लोगों ने कहा कि लिफ्ट में पालतू कुत्तों को लाना-ले जाना बंद किया जाए। इस घटना का सीसीटीवी का फुटेज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

यह घटना शहर के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसाइटी की है। जहां लिफ्ट में सोमवार की शाम करीब 6 बजे एक नौ साल का बच्चा ट्यूशन से पढ़कर घर लौट रहा था। लिफ्ट से फ्लैट में जाते समय एक महिला अपना पालतू कुत्ता लेकर लिफ्ट में घुस गई। बच्चा कुत्ते से बचने के लिए लिफ्ट में गेट की तरफ जाता है पर उसी समय कुत्ता उसकी जांघ पर काट लेता है। वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कुत्ते ने बच्चे को काटा और उसके बाद भी मालकिन चुपचाप खड़ी रही।

बच्चे को कुत्ते के काटने के बाद इतना तेज दर्द होता है कि वो अपने पैर को जमीन पर भी नहीं रख पाता है। इस समय महिला चुपचाप खड़ी रहती है और उसने बच्चे से बात करने की या उसे समझाने की थोड़ी भी कोशिश नहीं की। इतना ही नहीं महिला जैसे ही अपने फ्लोर पर लिफ्ट से बाहर निकलती है, वैसे ही कुत्ता एक बार फिर बच्चे को काटने की कोशिश करता है, लेकिन इस बार बच्चा बच जाता है। बच्चे की मां जयकारा राव ने अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मां का कहना है कि जब मैं ग्राउंड फ्लोर पर खड़ी थी, तब बेटे ने आकर पूरी घटना बताई। इस दौरान महिला अपने कुत्ते को बेसमेंट में टॉयलेट करा रही थी।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हिंदू रीति रिवाजों से हुआ साइरस मिस्त्री का अंतिम संस्कार