Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला : भाजपा ने सोनिया, राहुल की चुप्पी पर उठाए सवाल

webdunia
बुधवार, 18 नवंबर 2020 (20:25 IST)
नई दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्‍टर घोटाला मामले में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के नाम सामने आने के बाद भाजपा ने बुधवार को लगातार दूसरे दिन अपना हमला जारी रखा और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की चुप्पी पर सवाल उठाए।

पार्टी मुख्यालय में भाजपा प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने कहा, कल रविशंकर प्रसाद जी ने प्रेसवार्ता की थी। उस प्रेसवार्ता का मकसद ये था कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ लोग यानी सोनिया गांधी जी, राहुल गांधी जी इस घोटाले में अपनी पार्टी के बड़े नेताओं का नाम आने पर स्पष्टीकरण दें, मगर अभी तक उधर से चुप्पी और खामोशी ही मिली है।

उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति बार-बार छोटी-छोटी चीजों पर ट्वीट करता है वह इतने बड़े घोटाले में स्पष्ट रूप से अपने नेताओं के नाम सामने आने के बावजूद भी चुप्पी साधे हुए है। रक्षा समझौतों में कांग्रेस पर हमेशा घोटाले करने का आरोप लगाते हुए उन्होंने पूछा, क्या कारण है कि राहुल गांधी जी अभी तक चुप हैं?

ज्ञात हो कि एक अंग्रेजी दैनिक में प्रकाशित खबर में कहा गया है कि 3,000 करोड़ रुपए के अगस्ता वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे मामले में आरोपी राजीव सक्सेना ने पूछताछ में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं अहमद पटेल और खुर्शीद तथा कमलनाथ के भानजे रतुल पुरी और पुत्र बकुल नाथ के नाम लिए हैं।

राठौर ने कहा कि जब भी रक्षा सौदों में घोटाले की बात आती है तो कांग्रेस का नाम आता है। उन्होंने कहा कि जीप घोटाला, टाट्रा ट्रक घोटाला, बोफोर्स घोटाला और अब अगस्ता वेस्टलैंड घोटाला, ये सब कांग्रेस के शासन में हुए हैं। उन्होंने कहा, क्या कारण है कि रक्षा समझौतों में कांग्रेस ने हमेशा घोटाले किए हैं?(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जगी बड़ी उम्मीद : Pfizer का दावा- फाइनल ट्रायल में 95 प्रतिशत प्रभावी कोरोना वैक्सीन, इमरजेंसी प्रयोग की मांगी अनुमति