Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

टला बड़ा हादसा! Akasa Air की फ्लाइट से हवा में टकराया पक्षी, दिल्ली में कराई गई सेफ लैंडिंग

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 27 अक्टूबर 2022 (18:00 IST)
मुंबई। अहमदाबाद से दिल्ली जा रहे अकासा एयर के एक विमान से पक्षी टकरा गया लेकिन विमान सुरक्षित तरीके से राष्ट्रीय राजधानी में उतारा गया और उसे विस्तृत निरीक्षण के लिए खड़ा कर दिया गया है। एअरलाइन ने बताया कि बोइंग 737 मैक्स विमान सुरक्षित उतर गया और विमान के आगमन पर सभी यात्रियों को उतार लिया गया।
 
यह अकासा एअर के विमान से पक्षी के टकराने की कम से कम दूसरी घटना है। इससे पहले 15 अक्टूबर को बेंगलुरु जाने वाला अकासा एअर का एक विमान केबिन में जलने की बदबू आने के कारण मुंबई हवाई अड्डे पर लौट आया था। बाद में पता चला कि पक्षी के टकराने के कारण यह बदबू आ रही थी।
 
नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बृहस्पतिवार को कहा कि विमान वीटी-वाईएएफ की फ्लाइट क्यूपी 1333 से उड़ान भरने के दौरान 1,900 फुट की ऊंचाई पर एक पक्षी टकराया था।
 
एयरलाइन ने एक बयान में कहा कि 27 अक्टूबर को दिल्ली से अहमदाबाद जा रही अकासा एअर की उड़ान क्यूपी 1333 से एक पक्षी टकराया। विमान सुरक्षित उतारा गया और सभी यात्रियों को विमान से उतार लिया गया। बहरहाल, एयरलाइन ने यात्रियों की संख्या नहीं बताई। बयान में कहा गया है कि विमान को विस्तृत निरीक्षण के लिए खड़ा कर दिया गया है।
 
डीजीसीए के एक अधिकारी के अनुसार, विमान के उतरने के बाद निरीक्षण के दौरान देखा गया कि विमान को नुकसान पहुंचा है।
 
अकासा एयर ने एक बयान में कहा कि हमारा उपभोक्ता सेवा दल यात्रियों की मदद कर रहा है और उनकी यात्रा की व्यवस्था की जा रही है। भाषा Edited by Sudhir Sharma

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Twitter के ऑफिस में toilet sink लेकर घुसे Elon Musk, देखें वीडियो