Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फैसले के पहले जो आर्यन को मान रहे थे दोषी, एक्‍टर आर. माधवन ने दिया उन्‍हें ये जवाब

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 29 अक्टूबर 2021 (16:19 IST)
दो अक्‍टूबर को एक्‍टर शाहरुख के बेटे आर्यन खान को हिरासत में लिया गया था, अभी उन पर ड्रग्‍स मामले के आरोप है, वे दोषी नहीं है। लेकिन सोशल मीडि‍या उन्‍हें दूसरी मिसालों से कंपेयर किया गया।

आर्यन की उम्र 23 साल है, ऐसे में लोग उनकी ऐसे लोगों से तुलना कर रहे हैं जि‍न्‍होंने 23 की उम्र में कोई उपलब्‍धि‍ हासि‍ल की थी। मसलन, नीरज चोपडा ने 23 की उम्र में गोल्‍ड मेडल जीता, कपि‍ल देव में इसी उम्र में देश को क्र‍िकेट में वर्ल्‍ड कप जिताया, सचिन ने कई रिकॉर्ड बनाए। आर्यन को सबसे ज्‍यादा बॉलीवुड एक्‍टर आर माधवन के बेटे वेदांत से कंपेयर किया गया।

लोगों ने कहा कि 23 की उम्र में वेदांत ने जूनियर नेशनल अक्वैटिक चैम्पियनशिप (तैराकी) में 4 सिल्‍वर और 3 ब्रॉन्‍ज मेडल जीते हैं, उसी उम्र में आर्यन खान ड्रग्‍स ले रहे हैं और उन्‍हें बच्‍चा कहा जा रहा है। इतना ही नहीं, आर्यन की पेरेंटिंग को लेकर भी सवाल उठाए गए। कहा गया कि कहीं न क‍हीं गौरी और शाहरुख खान की परवरिश में कमी रह गई कि आज आर्यन ड्रग केस में पिछले 25 दिनों से जेल की हवा खा रहे हैं।

लेकिन जो लोग आरोप सिद्ध होने से पहले ही आर्यन को कठघरे में खडा कर रहे थे, उन्‍हें खुद आर माधवन ने जवाब दिया है। हालांकि उन्‍होंने सीधे तौर पर कुछ नहीं कहा, लेकिन समझने वाले बेहतर तरीके से समझ रहे हैं कि उनका इशारा किस तरफ है।

माधवन ने कहा, वेदांत की उपलब्धि गर्व का विषय है। लेकिन उसे किसी दूसरे को नीचा दिखाने के लिए नहीं इस्तेमाल किया जा सकता।

उन्‍होंने कहा, बतौर पिता मैं बहुत राहत महसूस कर रहा हूं, ईश्‍वर करे सबकुछ अच्‍छा और सकारात्‍मक हो।

बता दें कि NCB ने 02 अक्टूबर को आर्यन को हिरासत में लिया था। 03 अक्टूबर को उन्हें गि‍रफ्तार किया गया। क्रूज पार्टी में ड्रग्‍स लेने और रखने के मामले में उन्‍हें गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद लगातार उनकी जमानत के लिए कवायद चल रही थी। 28 अक्‍टूबर को उन्‍हें कोर्ट से जमानत मिल गई है। कोर्ट के ऑर्डर आने के बाद उन्‍हें जेल से रिहा किया जाएगा।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ड्रग मामले में आर्यन खान का बेल ऑर्डर जारी, 1 लाख के मुचलके पर मिली जमानत