Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पेट्रोल-डीजल से भरा टैंकर पलटा, हादसा देखने पहुंची भीड़ और हो गया धमाका, 1 की मौत, 24 घायल

हमें फॉलो करें Blast
गुरुवार, 27 अक्टूबर 2022 (08:54 IST)
खरगोन, मध्यप्रदेश के खरगोन में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां पेट्रोल-डीजल से भरा एक टैंकर पलट गया है, जिसे देखने और पेट्रोल डीजल समेटने पहुंचे लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान टैंकर बम की तरह फट गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि ब्लास्ट में करीब 24 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल, यह हादसा खरगोन के अंजनगांव तहसील भगवानपुरा के पास हाईवे पर सुबह 5:30 बजे हुआ। टैंकर पेट्रोल और डीजल से भरा था जो पलट गया। टैंकर पलटने के बाद वहां हादसे के दृश्य देखने के लिए ग्रामीणों की बड़ी भीड़ वहां जमा हो गई। इस दौरान टैंकर में आग लग गई और बड़ा धमाका हो गया। इस हादसे में 2 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। साथ ही दो लोगों की मौत हुई है। इस दौरान कई लोग पेट्रोल और डीजल बर्तनों में समेट रहे थे।

आग इतनी भयावह थी कि उसमें एक व्यक्ति पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है। उसका सिर्फ कंकाल ही नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह टैंकर का ड्राइवर या क्लीनर हो सकता है। जिला प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

खरगोन कलेक्टर पुरुषोत्तम कुमार के मुताबिक अंजनगांव के पास एक BPCL का टैंकर पलट जाने से उसमें आग लग गई। जिसे देखने पहुंचे कई ग्रामीण झुलस गए हैं। उन्होंने कहा कि इस दुःखद घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है। जबकि 24 लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती किया गया है। इंदौर कमिश्नर को भी इस दुखद घटना से अवगत कराया गया है। बीपीसीएल के अधिकारी खंडवा से घटनास्थल पर रवाना हो गए हैं। गंभीर रूप से घायल लोगों को बेहतर इलाज के लिए इंदौर रेफर कर रहे हैं।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अब कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने की नोट पर इस नेता की तस्वीर की मांग, राजनीति गरमाई