दिल्ली में साधु-संतों का जमावड़ा, राम मंदिर निर्माण को लेकर हो सकता है बड़े आंदोलन का ऐलान

शनिवार, 3 नवंबर 2018 (12:33 IST)
नई दिल्ली। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मामला भले ही सुप्रीम कोर्ट में चल रहा हो, लेकिन देशभर के संत इस मुद्दे को लेकर सरकार पर दबाव बना रहे हैं। इसी मामले को लेकर दिल्ली में धर्मादेश का आयोजन किया जा रहा है। इसमें देशभर के साधु-संतों का जमावड़ा होने वाला है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा राम मंदिर की सुनवाई जनवरी तक टाल देने के बाद से साधु-संतों में नाराजगी है।


दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 3 नवंबर से देशभर के संतों द्वारा दो दिनों तक धर्मादेश का आयोजन किया जा रहा है। खबरों के अनुसार, अखिल भारतीय संत समिति राम मंदिर के मुद्दे पर 3 और 4 नवंबर को चर्चा करेंगे। बताया जा रहा है कि इस महासम्मेलन के दौरान राम मंदिर के मुद्दे पर किसी बड़े आंदोलन का ऐलान किया जा सकता है।

संतों के इस महासम्मेलन में अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेंद्र गिरि महाराज, महामंडलेश्वर स्वामी कैलाशनंद महाराज सहित संत समाज राम मंदिर, नमामि गंगे और अन्य सामाजिक मुद्दों को लेकर चर्चा करेंगे। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस महासम्मेलन में देशभर से 500 से ज्यादा साधु-संत सम्मेलन में शामिल होंगे। धर्मादेश से साधु-संत सरकार पर राम मंदिर निर्माण के लिए दबाव बनाएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING