'बंदूकबाज' नेतापुत्र आशीष पांडेय का कबूलनामा, लड़की ने किए थे अश्लील इशारे...

गुरुवार, 18 अक्टूबर 2018 (12:30 IST)
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के पांच सितारा होटल हयात में पिस्तौल निकालकर सुर्खियों में आए बसपा के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडेय ने अंतत: शुक्रवार को पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। इससे पूर्व एक वीडियो में आशीष ने पूरी घटना के बारे में विस्तार से जानकारी दी और खुद को निर्दोष बताया। 
 
आशीष ने कहा कि हां, मैं पिस्तौल रखता हूं। पिछले 20 साल से मेरे पास लाइसेंसी पिस्तौल है। लेकिन, आज तक मेरा किसी के साथ विवाद नहीं हुआ न ही मैंने किसी के साथ बदतमीजी की। उलटे उस दिन एक लड़की ने मुझे न सिर्फ धक्का दिया बल्कि अश्लील इशारे भी किए। 
 
आशीष ने कहा कि पिछले चार दिन से मेरे खिलाफ मीडिया ट्रायल चल रहा है। जैसे मैं कोई मोस्टवांटेड आतंकवादी हूं और पूरे देश की पुलिस मुझे तलाश कर रही है। मैं स्वीकार करता हूं कि उस दिन विवाद हुआ था। मैंने पिस्तौल निकाली जरूर थी, लेकिन न तो लहराई थी और न ही किसी पर तानी थी। पूरे समय पिस्तौल मेरे पांव के पीछे ही रही। यदि उस समय के सीसीटीवी फुटेज देखे जाएं तो पूरी घटना का खुलासा हो जाएगा। 
 
पांडे ने कहा कि मैं एक बिजनेसमैन हूं। अच्छा-खासा टैक्स भी देता हूं। नेता का बेटा या भाई होना कोई अपराध नहीं है। उस दूसरे पक्ष का व्यक्ति महिला टॉयलेट में घुस गया था। बाहर निकलकर उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी। लड़की के साथ भी मैंने कोई अभद्रता नहीं की थी, बल्कि उसने ही मुझे धक्का दिया था और अश्लील इशारे किए थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING