पुलवामा हमले पर इमरान की पूर्व पत्नी का बड़ा खुलासा, किसके निर्देशों का इंतजार कर रहे थे इमरान

बुधवार, 20 फ़रवरी 2019 (09:18 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा है कि वह (इमरान खान) पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले को लेकर बयान देने को लिए निर्देशों की प्रतीक्षा कर रहे थे। अब सवाल यह उठ रहा है कि इमरान किसके निर्देशों की प्रतिक्षा कर रहे थे।
 
रेहम ने एक भारतीय टेलीविजन चैनल से कहा, 'वह न सिर्फ विषयों को टाल गए हैं, बल्कि वह इसके लिए निर्देशों की प्रतीक्षा कर रहे थे।' उन्होंने कहा कि इमरान का मंगलवार का बयान बहुत नपा-तुला हुआ था। वह वही बोले जो उन्हें बोलने के लिए कहा गया था। उनका बयान बहुत संतुलित और कुटनीतिक तरीके से टिक किया हुआ था। मेरे विचार से हालांकि उनका बयान बहुत देर से आया।
 
इमरान की पूर्व पत्नी ने कहा, 'यह मेरी निजी राय है लेकिन एक बार किसी भी देश में इतनी बड़ी घटना हो जाती है, चाहे वह भारत हो या दुनिया का कोई अन्य देश, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को उसकी कड़ी निंदा करनी चाहिए थी।'
 
तीस अक्टूबर 2015 में इमरान से अलग हो सुश्री रेहम ने कहा कि पुलवामा हमले और ईरान की घटना (जिसमें 27 ईरानी सुरक्षा गार्ड मारे गए) को लेकर उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया है। वह (इमरान) आसानी से सर्दियों की बारिश के बारे में ट्वीट कर रहे हैं। इसलिए मैं थोड़ी हैरान हूं। उन्होंने कहा कि इमरान न न सिर्फ विषयों से बच रहा था, बल्कि वह निर्देशों की प्रतीक्षा कर रहे थे।
 
उल्लेखनीय है कि लीबिया में जन्मी ब्रिटिश-पाकिस्तानी पत्रकार एवं लेखक रेहम मूल रूप से पश्तून की निवासी हैं। छह जनवरी 2015 को इमरान ने रेहम से अपनी शादी की पुष्टि की थी लेकिन 30 अक्टूबर, 2015 को दोनों का तलाक हो गया। (वार्ता) 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख लोकसभा चुनाव से पहले मंदसौर पर फिर सियासी घमासान, डैमेज कंट्रोल के लिए खुद आगे आए सीएम कमलनाथ