मोदी से डरे इमरान खान की धमकी, हमला हुआ तो जवाब देगा पाकिस्तान

मंगलवार, 19 फ़रवरी 2019 (14:13 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कितने डरे हुए हैं, यह उनके मंगलवार के बयान से साफ दिख रहा है। उन्होंने एक तरफ जहां कहां कि जगं शुरू करना आसान है, खत्म करना आसान नहीं है, वहीं दूसरी ओर उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पर हमला हुआ तो वह जवाब देंगे। 
 
इमरान खान ने पुलवामा हमलों को लेकर पाकिस्तान के खिलाफ भारत के आरोपों पर सवाल उठाया और कहा कि उनका देश स्थिरता चाहता है न कि आतंकवाद। उन्होंने कहा कि अगर पुलवामा हमले को लेकर भारत के पास सबूत हैं या खुफिया जानकारी है तो वह हमें बताए। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि हम कार्रवाई करेंगे।
 
पाक प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर भारत पाकिस्तान पर हमला करने के बारे में सोच रहा है तो हम निश्चित रूप से इसका जवाब देंगे। उन्होंने कहा कि हम हर तरह की जांच के लिए तैयार हैं। आतंकवाद पर भी बातचीत के लिए तैयार हैं। खान ने कहा कि पाकिस्तान पर बिना सबूत इल्जाम लगाए गए हैं। 
 
इमरान ने कहा कि हम स्थिरता चाहते हैं, यह पाकिस्तान की नई सरकार है। नए पाकिस्तान में दहशतगर्दी को कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को आतंकवाद से सबसे ज्यादा नुकसान। उल्लेखनीय है कि इमरान का डर तब सामने आया है, जब प्रधानमंत्री मोदी ने पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना को खुली छूट दे दी है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख शहीद की पत्नी के Love You शब्द ने सबकी आंखें नम कर दीं...