Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नड्डा का बड़ा बयान- चुनाव बाद वादे भूल जाते थे नेता, पीएम मोदी ने शुरू की रिपोर्ट कार्ड की राजनीति

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 15 नवंबर 2022 (07:29 IST)
नई दिल्ली। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि ऐसा वक्त भी था जब नेता चुनावों के बाद अपने वादे भूल जाते थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रिपोर्ट कार्ड की राजनीति को अस्तित्व में लेकर आए।
 
भाजपा की नगालैंड प्रदेश इकाई के कार्यालय का ऑनलाइन उद्घाटन करते हुए नड्डा ने कहा कि मोदी के नेतृत्व पर नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देश की राजनीतिक संस्कृति बदल दी। उन्होंने कहा कि ऐसा वक्त भी था जब नेता चुनावों के बाद अपने वादे भूल जाते थे लेकिन मोदी जी ने ऐसी सरकार दी जो अति सक्रिय है, जवाब देती है और जिम्मेदार है, वे ‘रिपोर्ट कार्ड की राजनीति’ को अस्तित्व में लेकर आए।
उन्होंने कहा कि देशभर में पार्टी के 512 कार्यालयों में से यह 237वां कार्यालय है। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि जिला स्तर पर भाजपा के 153 कार्यालयों का निर्माण हो रहा है। हमने पार्टी को मजबूत करने में लंबा सफर तय किया है।

भाजपा अध्यक्ष ने दावा किया कि अन्य पार्टियों के तरह भाजपा ने पिछले 7 दशक में कभी भी अपनी आइडियोलॉजी से समझौता नहीं किया। पार्टी केवल राजनीतिक ही नहीं बल्कि सामाजिक मुद्दों के लिए भी कार्य कर रही है। 
Edited by : Nrapendra Gupta

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Gujarat Assembly Election : बीजेपी ने जारी की 12 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, अल्पेश ठाकोर की बदली सीट