Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

AAP नेता की मौत पर बवाल, मनोज तिवारी ने बताया- संदीप भारद्वाज ने क्यों की आत्महत्या

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 25 नवंबर 2022 (11:04 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा नेता संदीप भारद्वाज की आत्महत्या पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है। संदीप टिकट से दावेदार थे। उनका टिकट बेच दिया गया। उन्होंने इस मौत के लिए केजरीवाल को जिम्मेदार बताया।
 
भाजपा नेता ने कहा कि मैं कल गुजरात में था मुझे पता चला कि संदीप भारद्वाज नाम के व्यक्ति को टिकट मिलने का भरोसा दिया जा चुका था जो आम आदमी पार्टी के फाउंडर थे उन्होंने आत्महत्या कर ली। AAP द्वारा MCD का टिकट बेचा गया इस वजह से AAP के संदीप भारद्वाज ने आत्महत्या की।
 
तिवारी ने आरोप लगाया कि उस जगह से जिन को टिकट दिया गया आम आदमी पार्टी के द्वारा वह पैसे पर टिकट बेच दिया गया और ऐसी स्थिति में संदीप भारद्वाज नाम के व्यक्ति इस आघात को सहन नहीं कर पाए और उन्होंने आत्महत्या कर ली।
 
उन्होंने कहा कि अगर इस प्रकार से कट्टर ईमानदारी की बात करने के बाद भ्रष्टाचार और टिकटों की बिक्री और लोगो को मौत की कगार तक पहुंचाने की प्रक्रिया आएंगी तो भारतीय जनता पार्टी चुप रह के तमाशा नहीं देख सकती।
 
इससे पहले भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्वीट कर कहा था कि बताया जा रहा है की संदीप भारद्वाज ने टिकट के लिए मोटी रक़म दी थी लेकिन अरविंद केजरीवाल ने ज़्यादा दाम देने वाले को टिकट बेच दी। दिल्ली को बर्बाद कर दिया है आम आदमी पार्टी ने और अब भी परिवार टूट रहे हैं।
 
इस पर दिल्ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि संदीप भारद्वाज की मौत के मामले को टिकट से जोड़ना गलत है।
Edited by : Nrapendra Gupta 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Corona India Update: घटते जा रहे हैं Corona मरीज, 347 नए मामले, 5516 उपचाराधीन, केवल 3 की मौत