नवजोत सिंह सिद्धू को फिर मिला पाक से न्योता, इमरान खान को बताया जेंटलमैन

शनिवार, 24 नवंबर 2018 (09:03 IST)
पंजाब सरकार में मंत्री और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू को एक बार फिर पाकिस्तान से न्योता मिला है। सिद्धू ने बताया कि 28 नवंबर को होने वाले समारोह में उन्हें इमरान खान का निमंत्रण पाकर प्रसन्नता हुई है। सिद्धू ने पाक प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ में ट्‍वीट किया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री इमरान खान 28 नवंबर को इस सुविधा का शुभारंभ करेंगे। अगर सिद्धू पाकिस्तान जाते हैं तो उनकी यह इस साल पाकिस्तान की दूसरी यात्रा होगी। करतारपुर कॉरिडोर को हरी झंडी मिलने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान के गुडविल की सराहना की।
```````````````````````````

गुरुवार को सिद्धू ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया कि 'इमरान खान भाई धन्यवाद, हम आपके सकारात्मक कदम का स्वागत करते हैं। आप एक जैंटलमैन हो। यह मानवता की सेवा का एक महान कार्य है। आपको सलाम!' उन्होंने कहा कि यह बड़ी खुशी की बात है कि पाकिस्तान सरकार ने सिख समुदाय की भावना को देखकर सकारात्मक कदम उठाया है।

पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने शुक्रवार को कहा कि पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू करतारपुर बॉर्डर गलियारा समारोह में भाग लेने के लिए यहां आ सकते हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING