Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पद्मश्री डॉ. अशोक पनगड़िया का निधन

webdunia
शुक्रवार, 11 जून 2021 (22:12 IST)
जयपुर। प्रतिष्ठित न्यूरोलॉजिस्ट और पद्मश्री से सम्मानित डॉ. अशोक पनगड़िया का शुक्रवार को निधन हो गया। 71 वर्षीय डॉक्टर कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण और संक्रमण के बाद की जटिलताओं से पीड़ित थे।

राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला ने डॉ. पनगड़िया के निधन पर संवेदनाएं व्यक्त की हैं। वे पिछले कुछ दिनों से एक निजी अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे। पिछले दो दिनों में उनका स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद परिजन उन्हें शुक्रवार को घर ले गए, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, राष्ट्रीय स्तर पर विख्यात, जाने-माने न्यूरोलॉजिस्ट, पद्मश्री से सम्मानित डॉ. अशोक पनगड़िया के निधन पर मेरी गहरी संवेदनाएं। गहलोत ने कहा डॉ. पनगड़िया ने महत्वपूर्ण पदों पर रहते हुए चिकित्सा क्षेत्र में उल्लेखनीय सेवाएं दीं और महामारी के समय में भी चिकित्सा विशेषज्ञ के रूप में प्रदेश में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

उन्होंने कहा, डॉ. पनगड़िया का निधन चिकित्सा जगत एवं प्रदेश के लिए बड़ी क्षति है। मुख्यमंत्री ने कहा, मुझे व मेरे परिवार को व्यक्तिगत क्षति हुई है, मेरे उनसे पारिवारिक रिश्ते रहे हैं, लंबे समय तक उन्हें भुलाना संभव नहीं होगा।(भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Weather Alert : मुंबई में रविवार को हो सकती है भारी बारिश