Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Trending; यूपी पुलिस को लेकर क्‍यों ट्रेंड हो रहा है ‘पावरी हो रही है’?

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
मंगलवार, 16 फ़रवरी 2021 (13:45 IST)
यूपी पुलिस कई वजहों के चलते चर्चा में रहती है, लेकिन इस बार जो वजह है वो बहुत मजेदार है। दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक ब्लॉगर  अपने कुछ फ्रेंड्स के साथ पार्टी कर रही है। वह अपने एक्सेंट में पार्टी को ‘पावरी’  कह जाती है। यह वीडियो काफी ट्रेंड में है और हर कोई इसके अपने-अपने वर्जन बना रहे हैं। लेकिन इसका सबसे मजेदार वर्जन यूपी पुलिस  ने जारी किया है। यूपी पुलिस की इस क्रेएटि‍विटी की बहुत तारीफ हो रही है।

आज-कल सभी राज्यों की पुलिस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। हाल ही में वायरल हुए 'पावरी हो रही है' (Late Night Pawri) मीम को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक मजेदार ट्वीट किया है, जिसे पढ़कर सभी पुलिस की हाजिरजवाबी और क्रि‍एटि‍व सोच को सलाम कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने लोगों से अपील की है कि देर रात चल रही किसी पार्टी से अगर उन्हें दिक्कत हो रही हो तो वे यूपी पुलिस को सूचित कर सकते हैं। यूपी पुलिस की 112 सेवा ने ट्वीट किया है-

ये हम हैं और हमारी कार है। अगर देर रात हो रही किसी 'पावरी' से आपको दिक्कत हो रही है तो ये है हमारा नंबर- 112.  इस ट्वीट के बैकग्राउंड में यूपी पुलिस की गाड़ी नजर आ रही है।

पाकिस्तानी ब्लॉगर दानानीर मोबीन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया था। फ्रेंड्स के साथ मौजूद दानानीर उस वीडियो में कह रही थीं- ये हमारी कार है। ये हम हैं और ये हमारी पावरी हो रही है। दानानीर का कहना है कि वेस्टर्न अंदाज कॉपी करने की वजह से उनका पार्टी 'पावरी' की तरह साउंड कर रहा है।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
टूलकिट मामला: ऑनलाइन बैठक में शामिल थे 70, पुलिस ने ‘जूम’ एप से मांगी जानकारी