पीएम मोदी का पाकिस्तान पर प्रहार, बदला हुआ हिन्दुस्तान है, दर्द नहीं सहेगा...

शनिवार, 23 फ़रवरी 2019 (15:50 IST)
जयपुर। राजस्थान के टोंक में लोकसभा चुनाव से पहले रैली को संबोधित करते हुए नरेन्द्र मोदी ने पुलवामा हमले पर पाकिस्तान को घेरते हुए कहा कि यह बदला हुआ हिन्दुस्तान है, दर्द नहीं सहेगा। यह रीति और नीति से चलने वाला नया भारत है। 
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत के फैसले से पाकिस्तान में हड़कंप मचा हुआ है। एक एक-कर पाकिस्तान का हिसाब लिया जा रहा है। इस बार सबका पूरा हिसाब होगा। उन्होंने कहा कि भारत में कुछ लोग पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। 
 
हमारी लड़ाई आतंकवाद से : मोदी ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को नमन करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि आतंक के खिलाफ हर मोर्चे पर आगे बढ़ रहे हैं। हमने सेना को खुली छूट दे दी है। उन्होंने कहा कि आतकंवाद की फैक्ट्री पर ताला लगाने का काम ही मेरे ही हिस्से लिखा है, तो फिर ऐसा ही सही है।
 
पीएम ने कहा कि हमारी लड़ाई कश्मीरियों के खिलाफ नहीं है, हमारी लड़ाई तो आतंकवाद और उन लोगों के विरुद्ध है, जो मानवता के खिलाफ है। मोदी ने कहा कि घाटी में पिछले दो साल में एक भी स्कूल को आग के हवाले नहीं किया गया, कश्मीरी लोग भी आतंकवाद को खत्म करना चाहते हैं।
 
इमरान पर निशाना : मोदी ने कहा कि जब इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने थे तो मैंने कहा था कि हिंदुस्तान, पाकिस्तान बहुत लड़ लिए। इससे कुछ भी हासिल नहीं हुआ। आप खेल की दुनिया से आए हो, आओ गरीबी और अशिक्षा से लड़ें। उन्होंने (इमरान ने) कहा था कि मैं पठान का बच्चा हूं। अब देखते हैं कि वे कितने खरे उतरते हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अन्नाद्रमुक सांसद एस. राजेंद्रन का दुर्घटना में निधन