मोदी ने कहा- पुलवामा के गुनाहगार कहीं भी छिप जाएं, बख्शेंगे नहीं...

शनिवार, 16 फ़रवरी 2019 (14:25 IST)
यवतमाल (महाराष्ट्र)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक बार फिर दोहराया कि पुलवामा के शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा और इस गुनाह के गुनाहगार जितना भी छिप लें उन्हें सजा जरूर मिलेगी।
 
विकास परियोजनाओं का यहां शुभारंभ करते हुए मोदी ने पुलवामा के शहीदों को एक बार फिर नमन करते हुए देश की जनता से धैर्य बनाए रखने और अपने जवानों पर भरोसा रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि पुलवामा के गुनाहगारों को कैसे, कहां, कब, कौन, किस प्रकार की सजा देगा, ये हमारे जवान तय करेंगे। शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा और आंतकवादियों को उनके गुनाह की सजा जरूर मिलेगी। 
 
पाकिस्तान का नाम लिए बिना मोदी ने कहा कि भारत के बंटवारे के बाद एक देश जो अस्तित्व में आया, आतंकवाद का पनाहगार और आतंकवाद का दूसरा पर्याय बन चुका है। यह देश दिवालिया होने की कगार पर है और उसके मंसूबों को हम किसी भी तरह सफल नहीं होने देंगे। सैनिकों, विशेषकर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल में जो गुस्सा है वह भी देश समझ रहा है। इसलिए सुरक्षा बलों को पूरी छूट दे दी गई है। आतंकवादी संगठनों, आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है, वे चाहे जितना छिपने की कोशिश करें उन्हें सजा जरूर मिलेगी। 
 
मोदी ने पुलवामा हमले को लेकर पाकिस्तान को शुक्रवार को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा था कि सुरक्षा बलों को पूरी आजादी दे दी गई है और हम शहीदों की रक्त के एक-एक बूंद की कीमत लेकर रहेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख राजस्थान में गुर्जर आंदोलन समाप्त, जाम खुलने से राहत