Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

श्रद्धा हत्याकांड में पुलिस को सबूतों की तलाश, क्या झाड़ियों से मिले सामान से खुलेंगे राज?

हमें फॉलो करें Shraddha Murder Case
शुक्रवार, 18 नवंबर 2022 (16:14 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की एक टीम गुरुग्राम में उस निजी फर्म के कार्यालय पहुंची, जहां श्रद्धा वालकर की हत्या का आरोपी आफताब अमीन पूनावाला काम करता था। पुलिस को तलाशी अभियान के बाद कार्यालय के आसपास झाड़ियों से बरामद चीजों से भरा एक प्लास्टिक बैग ले जाते देखा गया। हालांकि अधिकारियों ने बैग में क्या है, इसका खुलासा नहीं किया।
 
उन्होंने बताया कि आरोपी और वालकर के मुंबई से राष्ट्रीय राजधानी में स्थानांतरित होने के बाद से वह एक निजी फर्म में काम करता था। पुलिस के अनुसार पूनावाला ने अपनी 'लिव-इन पार्टनर' श्रद्धा वालकर (27) की गत 18 मई की शाम को कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए जिन्हें उसने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग 3 सप्ताह तक 300 लीटर के फ्रिज में रखा तथा कई दिनों तक विभिन्न हिस्सों में फेंकता रहा। पुलिस अब तक शव के 13 टुकड़े बरामद कर चुकी है जिनमें ज्यादातर हड्डियां हैं।
 
एक अधिकारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस की एक टीम जांच के संबंध में साक्ष्य एकत्र करने के लिए शुक्रवार को गुरुग्राम पहुंची। उन्होंने बताया कि आरोपी के कार्यालय परिसर में यह पता लगाने के लिए भी तलाशी ली गई कि क्या उसने श्रद्धा के क्षत-विक्षत शव के टुकड़ों, हथियार या मामले से संबंधित कुछ भी सामान आसपास के क्षेत्रों में फेंका था, जो जांच में महत्वपूर्ण साबित हो सकता है?
 
पूनावाला को अगले कुछ दिन में मामले की जांच के सिलसिले में हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और अन्य स्थानों पर ले जाया जाएगा। दिल्ली की एक अदालत ने पूनावाला की पुलिस हिरासत की अवधि गुरुवार को 5 दिन और बढ़ा दी थी।
 
मुंबई से आने के बाद वालकर और पूनावाला ने कई जगहों की यात्रा की थी। पुलिस पूनावाला के साथ इन जगहों पर जाएगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि इन यात्राओं के दौरान तो उनके बीच कुछ ऐसा घटित नहीं हुआ था जिसके बाद हत्या को अंजाम दिया गया हो।(भाषा)
 
Edited by: Ravindra Gupta

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

गुजरात चुनाव में सीएम योगी का जलवा, सूरत में चला भाजपा का बुलडोजर