Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जब राहुल गांधी को एक व्यक्ति ने चूम लिया... (video)

webdunia

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

बुधवार, 28 अगस्त 2019 (14:26 IST)
केरल की वायनाड सीट से सांसद और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उस समय विचित्र स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उन्हें एक व्यक्ति ने अचानक चूम लिया। हालांकि बाद में उस व्यक्ति को बाद में किसी ने राहुल की कार के पास से पकड़कर खींच लिया।
दरअसल, राहुल गांधी के साथ यह वाकया उनके वायनाड दौरे के समय हुआ। राहुल कार में बैठे हुए थे तभी एक व्यक्ति आगे बढ़ा और उसने अतिरिक्त प्रेम दर्शाते हुए उन्हें चूम लिया। जवाब में राहुल मुस्कराते रहे। इसके बाद राहुल वहां मौजूद कई अन्य लोगों से भी हाथ मिलाए।
 
हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। एक व्यक्ति ने लिखा उस व्यक्ति ने स्पेशल बच्चा समझकर ऐसा किया होगा। प्रोफेसर उन्जॉय ने कटाक्ष किया कि अपनी-अपनी किस्मत है, जबकि अशोक कुमार नामक व्यक्ति ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या यह खबर है? एक अन्य ने भी लिखा कि यह राष्ट्रीय न्यूज कैसे हो सकती है? 
webdunia
एक व्यक्ति ने कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और बसपा सुप्रीमो मायावती का फोटो ट्‍वीट करते हुए लिखा कि देख बहन, मुझे तेरे लड़के के लक्षण ठीक नहीं लग रहे। मेरी मान तो राजनीति वाजनीति छोड़, पहले इसकी शादी करवा तू।
राहुल दूसरी बार पहुंचे वायनाड : उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस महीने लगातार दूसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड का दौरा किया। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने बाढ़ प्रभावित लोगों से मिले। पहले दिन राहुल ने चुंगम और वलाड के शिविरों का दौरा किया और प्रभावित लोगों के बीच राहत सामग्री वितरित की।
 
राहुल गांधी ने लोगों को भरोसा दिलाया कि वह राज्य सरकार से प्रभावित लोगों तक आवश्यक मदद पहुंचाने की अपील करेंगे। केरल में बाढ़ से अब तक 125 लोगों की मौत हुई है। राहुल ने इसी महीने 12 अगस्त को भी वायनाड का दौरा किया था। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आमिर खान से कहा- Thank you