जब राहुल गांधी को एक व्यक्ति ने चूम लिया... (video)

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

बुधवार, 28 अगस्त 2019 (14:26 IST)
केरल की वायनाड सीट से सांसद और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उस समय विचित्र स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उन्हें एक व्यक्ति ने अचानक चूम लिया। हालांकि बाद में उस व्यक्ति को बाद में किसी ने राहुल की कार के पास से पकड़कर खींच लिया।
ALSO READ: Article 370 : बौखलाए पाकिस्तान को राहुल गांधी ने कश्मीर पर दिया करारा जवाब
दरअसल, राहुल गांधी के साथ यह वाकया उनके वायनाड दौरे के समय हुआ। राहुल कार में बैठे हुए थे तभी एक व्यक्ति आगे बढ़ा और उसने अतिरिक्त प्रेम दर्शाते हुए उन्हें चूम लिया। जवाब में राहुल मुस्कराते रहे। इसके बाद राहुल वहां मौजूद कई अन्य लोगों से भी हाथ मिलाए।
 

#WATCH A man kisses Congress MP Rahul Gandhi during his visit to Wayanad in Kerala. pic.twitter.com/9WQxWQrjV8

— ANI (@ANI) August 28, 2019
हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। एक व्यक्ति ने लिखा उस व्यक्ति ने स्पेशल बच्चा समझकर ऐसा किया होगा। प्रोफेसर उन्जॉय ने कटाक्ष किया कि अपनी-अपनी किस्मत है, जबकि अशोक कुमार नामक व्यक्ति ने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या यह खबर है? एक अन्य ने भी लिखा कि यह राष्ट्रीय न्यूज कैसे हो सकती है? 
एक व्यक्ति ने कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और बसपा सुप्रीमो मायावती का फोटो ट्‍वीट करते हुए लिखा कि देख बहन, मुझे तेरे लड़के के लक्षण ठीक नहीं लग रहे। मेरी मान तो राजनीति वाजनीति छोड़, पहले इसकी शादी करवा तू।
ALSO READ: कश्मीर पर इमरान के जख्म पर राहुल ने छिड़का नमक, कहा 100 फीसदी मोदी सरकार के साथ
राहुल दूसरी बार पहुंचे वायनाड : उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस महीने लगातार दूसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड का दौरा किया। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने बाढ़ प्रभावित लोगों से मिले। पहले दिन राहुल ने चुंगम और वलाड के शिविरों का दौरा किया और प्रभावित लोगों के बीच राहत सामग्री वितरित की।
 
राहुल गांधी ने लोगों को भरोसा दिलाया कि वह राज्य सरकार से प्रभावित लोगों तक आवश्यक मदद पहुंचाने की अपील करेंगे। केरल में बाढ़ से अब तक 125 लोगों की मौत हुई है। राहुल ने इसी महीने 12 अगस्त को भी वायनाड का दौरा किया था। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आमिर खान से कहा- Thank you