भाजपा को घेरने के लिए बनाएं 'विफलताओं' का चक्रव्यूह, राहुल गांधी के निर्देश

शनिवार, 9 फ़रवरी 2019 (18:46 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पार्टी की प्रदेश इकाइयों के प्रमुखों एवं विधायक दल के नेताओं से कहा कि वे अपने राज्यों में भाजपा के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाएं और बेरोजगारी, कृषि संकट और केंद्र की दूसरी विफलताओं से जनता को अवगत कराएं।
 
सूत्रों के मुताबिक गांधी ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) अध्यक्षों और विधायक दल के नेताओं के साथ बैठक में यह बात कही। बैठक के बाद गांधी ने ट्वीट कर कहा कि आज मैंने विधायक दल के नेताओं और पीसीसी अध्यक्षों के साथ बैठक की। इस दौरान हर राज्य में हमारी चुनावी तैयारियों एवं रणनीति की समीक्षा की। हमने आगामी चुनावों से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। मैं बैठक में शामिल होने की खातिर दिल्ली आने वाले नेताओं का धन्यवाद करता हूं।
 
बैठक में मौजूद रहे कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने बैठक में शामिल नेताओं से कहा कि भाजपा के खिलाफ देश में आक्रामक रुख अपनाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जहां भाजपा की सरकारें हैं, वहां हुए भ्रष्टाचार को आक्रामकता से साथ उठाएं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने यह भी कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार की विफलताओं विशेषकर बेरोजगारी और किसानों के मुद्दे को जनता के बीच जोर-शोर से उठाने के साथ संप्रग-1 एवं संप्रग-2 की उपलब्धियों के बारे में भी बताएं। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख अरुण जेटली अमेरिका से स्वदेश लौटे, ट्वीट किया कि वापस आकर मैं खुश हूं