शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकी ढेर, एक पैरा कमांडो शहीद

सुरेश डुग्गर

मंगलवार, 20 नवंबर 2018 (08:55 IST)
श्रीनगर। शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। उन्‍होंने एक मुठभेड़ के दौरान चार आतं‍कियों को मार गिराया। एक पैरा कमांडो भी शहीद हो गया।
 
इस दौरान सेना के दो जवान घायल हो गए। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ नदिगाम गांव में हुई। सुरक्षाबलों को नदिगाम में आतंकियों की संदिग्‍ध गतिविधियों के बारे में सूचना मिली थी, जिसके बाद उन्‍होंने इलाके में दबिश दी।
 
चुनौती दिए जाने पर आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया।
 
इस दौरान सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया, दोनों ओर से हुई गोलीबारी में सेना के एक जवान भी शहीद हो गए, जबकि 2 अन्‍य घायल हो गए, उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह घेर रखा है, यहां गोलीबारी अब भी जारी है। सुरक्षाबलों के जवान इलाके में विशेष सतर्कता बरत रहे हैं।
 
दोनों ओर से हुई गोलीबारी में सेना के दो जवान घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षा बलों ने इलाके को पूरी तरह घेर रखा है। यहां गोलीबारी अब भी जारी है। सुरक्षाबलों के जवान इलाके में विशेष सतर्कता बरत रहे हैं। जगह-जगह तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING