प्रधानमंत्री मोदी RSS के लिए शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह : शशि थरूर

रविवार, 28 अक्टूबर 2018 (14:26 IST)
बेंगलुरू। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। यहां आयोजित लिटरेचर फेस्टिवल में लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा कि RSS के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह हैं।
 
थरूर ने कहा कि 'RSS के एक सूत्र ने एक पत्रकार को कहा कि मोदी शिवलिंग पर बैठे उस बिच्छू की तरह हैं जिसे आप अपने हाथ से न तो हटा सकते हो और न ही चप्पल से मार सकते हो। थरूर ने यह बयान बेंगलुरु में आयोजित लिटरेचर फेस्टिवल में दिया। यहां वे अपनी किताब 'द पेराडॉक्सियल प्राइम मिनिस्टर' पर बात कर रहे थे। 

#WATCH Shashi Tharoor in Bengaluru, says, "There's an extraordinarily striking metaphor expressed by an unnamed RSS source to a journalist, that, "Modi is like a scorpion sitting on a Shivling, you can't remove him with your hand & you cannot hit it with a chappal either."(27.10) pic.twitter.com/E6At7WrCG5

— ANI (@ANI) October 28, 2018
 
मोदी सरकार की आलोचना करते हुए थरूर ने कहा कि मौजूदा सरकार में मंत्रालय और अधिकार प्राप्त अफसरों को भी अपने फैसले पर प्रधान मंत्री दफ्तर से सहमति का इंतजार करना पड़ा था। यह इसी का नतीजा है कि आज गृहमंत्री को नहीं पता होता कि सीबीआई प्रमुख हटाए जा रहे हैं। विदेश मंत्री को विदेश नीति से जुड़े बदलावों के बारे में जानकारी नहीं होती, रक्षा मंत्री को अंतिम क्षण तक राफेल डील में हुए बदलाव नहीं पता चलते। (एजेंसियां)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING