एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर दिग्विजय पर भड़के शिवराज, कहा मोदी विरोध ने बना दिया अंधा

विशेष प्रतिनिधि

रविवार, 3 मार्च 2019 (14:04 IST)
भोपाल। एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर मध्यप्रदेश के दो पूर्व मुख्यमंत्री आमने-सामने आ गए हैं। दिग्विजय सिंह के सबूत मांगने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी के विरोध में दिग्विजय सिंह इतने अंधे हो गए हैं कि वे पाकिस्तान की भाषा बोलने लगे हैं। वे ऐसी भाषा बोल रहे हैं जिससे पाकिस्तान का साख बढ़े। दिग्विजय सिंह अब मोदी का विरोध करते-करते भारतमाता का अपमान करने लगे हैं। अगर दिग्विजय सिंह सेना के शौर्य को भी सहन नहीं कर पा रहे हैं, तो उन पर धिक्कार है।
 
शिवराज ने कहा कि दिग्विजय सिंह पहले ही मध्यप्रदेश का बंटाधार कर चुके है और अब देश को बांटने का काम कर रहे हैं, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने भी दिग्विजय सिंह के एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर कहा कि जब सेना ने खुद आकर सबूत दे दिया है तो फिर सबूत मांगने का क्या औचित्य है? बाबूलाल गौर ने पीएम नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि एयर स्ट्राइक का फायदा बीजेपी को चुनाव में मिलेगा।
बेटे जयवर्धन ने किया पिता का बचाव : वहीं पिता दिग्विजय सिंह के बयान के बचाव में बेटे और सरकार के मंत्री जयवर्धन सिंह सामने आ गए हैं। जयवर्धन ने कहा कि भाजपा की आदत है बातों को घुमाने की। दिग्विजय सिंह ने केवल एयर स्ट्राइक से डैमेज को दुनिया को बताने को कहा है। इसके साथ जयवर्धन सिंह ने कहा कि दिग्विजय सिंह ने अभिनंदन की रिहाई का स्वागत करते हुए पाकिस्तान से आतंकी मसूद अजहर और हाफिज सईद के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख ट्रंप ने 'ड्रैगन 2' के सफल प्रक्षेपण पर नासा और स्पेसएक्स को बधाई दी