Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

KCR Mega Rally : भारत राष्ट्र समिति की बैठक में हिन्‍दी में लगे नारे, मुख्यमंत्री केसीआर की हुई तारीफ

हमें फॉलो करें KCR Mega Rally : भारत राष्ट्र समिति की बैठक में हिन्‍दी में लगे नारे, मुख्यमंत्री केसीआर की हुई तारीफ
, बुधवार, 18 जनवरी 2023 (22:17 IST)
खम्मम (तेलंगाना)। भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की बुधवार की बैठक में किसानों के कल्याण पर तेलंगाना सरकार की योजनाओं के पक्ष में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नारे लगाए। राज्य में सत्तारूढ़ बीआरएस की बुधवार को यहां पहली सार्वजनिक बैठक में राजनीतिक गीत गूंजते रहे, जिसमें मुख्यमंत्री और पार्टी अध्यक्ष चंद्रशेखर राव की सराहना की गई।

बीआरएस के पदाधिकारियों और उत्साही कार्यकर्ताओं की मौजूदगी के बीच बैठक स्थल हिन्‍दी में बनाए गए राजनीतिक गानों से गूंज उठा। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने 'एक दो तीन चार, देश के नेता केसीआर' की धुन पर तालियां बजाईं। तेलुगु में 'जय तेलंगाना और जय जय केसीआर' जैसे नारों से परिचित पार्टी कार्यकर्ताओं ने 'भाजपा को हटाएंगे, भारत को बचाएंगे' जैसे नारों के साथ हिंदी गाने सुने।

बैठक का मंच गुलाबी रंग में सराबोर था और प्रस्तुति देने वालों को एक ही रंग के कपड़े पहनाए गए थे और उन्होंने मंच पर नेताओं के आने से पहले भीड़ को बांधे रखा। गुलाबी बीआरएस के झंडे का रंग है। ‘अब की बार किसान सरकार’ का नारा लिखा था और इसे मंच पर प्रमुखता से प्रदर्शित किया गया।

चंद्रशेखर राव, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने बैठक से पहले यादाद्री में भगवान लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी के मंदिर जाकर पूजा की। राव नीत सरकार ने इस मंदिर का बड़े पैमाने पर जीर्णोद्धार किया है।

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के महासचिव डी राजा भी यादाद्री पहुंचे। हालांकि पार्टी सूत्रों के मुताबिक वे 'दर्शन' के लिए मंदिर नहीं गए। उन्होंने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री राव के साथ केजरीवाल, मान और यादव ने मंदिर में पूजा-अर्चना की।
Edited By : Chetan Gour (भाषा)


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Union Budget : आम बजट 2020-21 के मुख्य बिन्दु...