सुब्रमण्यम स्वामी बोले, प्रियंका गांधी को है बीमारी, लोगों की करती हैं पिटाई

रविवार, 27 जनवरी 2019 (10:44 IST)
नई दिल्ली। वरिष्ठ भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही में राजनीति में आईं राहुल गांधी की बहन प्रियंका पर आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि प्रियंका गांधी को एक ऐसी एक बीमारी है, जो सार्वजनिक जीवन में अनुकूल और उपयुक्त नहीं है। वह लोगों की पिटाई करती है। 
 
स्वामी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, 'उसको (प्रियंका को) एक बीमारी है, जो सार्वजनिक जीवन में अनुकूल और उपयुक्त नहीं है। उसको बाईपोलैरिटी कहते हैं, यानी उसका हिंसावादी चरित्र दिखाई पड़ता है। लोगों को पीटती है। पब्लिक को पता होना चाहिए कि प्रियंका गांधी कब संतुलन खो बैठेंगी, किसी को पता नहीं है।'
 
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका को लोकसभा चुनावों के मद्देनजर पूर्वी यूपी का प्रभार सौंपा है। प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने के ऐलान के बाद से ही सियासी पारा गर्म है। कई भाजपा नेताओं ने इस मामले में विवादास्पद टिप्पणियां कीं और स्वामी की टिप्पणी को भी इसी संदर्भ में देखा जा रहा है।
 
बहरहाल भाजपा नेता के इस बयान पर बवाल मच गया। लोगों इस बयान पर सुब्रमण्यम स्वामी को जमकर ट्रोल किया। भास्कर नामक एक यूजर ने इस पर कहा कि आपका संतुलन तो हमेशा बिगड़ा रहता है और यह बयान इस बात का सबूत है। कसम से भाजपा वालों को बहुत मिर्ची लगी है।
 
प्रज्ञांशु ने भी सुब्रमण्यम स्वामी पर पलटवार करते हुए कहा कि यह बोला था कि पप्पू हेरोइन लेता है। मोदी को हग करते टाइम बोला था कि पप्पू ने मोदी को जहर दिया था। अन्य लोगों ने भी बगैर सबूत इस तरह की बात करने पर स्वामी की जमकर खिंचाई की। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख बम धमाकों से दहला गिरजाघर, 19 की मौत, 48 घायल