वसुंधरा ने किया शक्ति प्रदर्शन

Webdunia
मंगलवार, 27 अक्टूबर 2009 (21:44 IST)
PIB
नेता प्रतिपक्ष से त्याग-पत्र देकर करीब ढाई महीने बाद मंगलवार को जयपुर पहुँची वसुंधरा राजे ने फिर शक्ति प्रदर्शन किया। हालाँकि भाजपा के दिग्गज नेताओं और ज्यादातर विधायकों ने उनसे दूरी बनाए रखी। साँगानेर हवाई अडडे से समर्थकों के साथ जुलूस की शक्ल में अपने आवास पर पहुँचीं। इस दौरान कुछ विधायक ही नजर आए।

राजे ने अपने आवास पर समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि वे राजस्थान में ही रहकर लोगों के दुखों को दूर करने का प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा कि ताकत किसी एक की नहीं होती बल्कि गरीब जनता की होती है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वे कार्यकर्ताओं भावना की पूरी कद्र करेंगी और उनके विश्वास और आकांक्षाओं के अनुरूप काम करती रहेंगी।

वसुंधरा के आगमन पर भाजपा के दिग्गज नेता और वरिष्ठ विधायक नजर नहीं आए। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी समेत अन्य वरिष्ठ पदाधिकारी भी इस मौके पर मौजूद नहीं थे। भाजपा सूत्रों के अनुसार राजे समर्थकों द्वारा किए गए भरसक प्रयास के बावजूद सैंकड़ों की संख्या में ही लोग पहुँच सके।

गौरतलब है कि भाजपा नेतृत्व द्वारा नेता प्रतिपक्ष से त्यागपत्र माँगने के बाद करीब ढाई महीने तक चली कश्मकश के बाद राजे ने पिछले दिनों वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को त्याग-पत्र सौंपा था।

Show comments

CM सिद्धारमैया ने बताई अपनी प्रेम कहानी, क्या उन्हें मिल पाया अपना प्यार?

गर्मी ने बढ़ाया पानी का संकट, जलाशयों के जल स्तर में भारी गिरावट

मैं ठीक हूं, बुद्धि का इस्तेमाल करें भाजपा नेता : नवीन पटनायक

गोलगप्पों के लिए खूनी खेल, घर की छत से चली ताबड़तोड़ गोलियां, वीडियो हुआ वायरल

Porsche car accident Pune: सबूत छिपाने की कोशिश, आरोपी का पिता न्यायिक हिरासत में

Weather Update : राजस्थान में भीषण गर्मी, लू से 6 और लोगों की मौत, फलौदी में पारा 49

चीन-ताइवान जंग की आहट, चीनी सेना ने किया युद्ध का अभ्यास

गर्मी ने बढ़ाया पानी का संकट, जलाशयों के जल स्तर में भारी गिरावट

मंदिर-मस्जिद में लाउडस्पीकर के अनियंत्रित उपयोग पर हो सख्ती, CM मोहन यादव के निर्देश, खुले में मांस बिक्री वालों पर करे कार्रवाई

चारधाम यात्रा के लिए पंजीकरण अनिवार्य, उत्तराखंड सरकार ने जारी किया रजिस्ट्रेशन ऐप