Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मध्यप्रदेश में देवास के पास बड़ा हादसा, मारुति वैन बहने से 4 लोगों की मौत

webdunia

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

सोमवार, 3 अगस्त 2020 (20:21 IST)
देवास। रक्षाबंधन के दिन कमलापुर मार्ग पर डेहरिया नाले के पास एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई। ड्राइवर की गलती से हुए इस हादसे में उसने उनफते पानी में मारुति वैन बढ़ा दी।तेज बहाव में वैन खिलौने की तरह बहने लगी। देखते ही देखते ग्रामीण इकठ्ठा हो गए। कार में सवार एक 16 साल के लड़के ने तैरकर किसी तरह अपनी जान बचाई। वैन में 5 लोग सवार थे, जो हाटपिपल्या अस्पताल से वापस आ रहे थे।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त दर्दनाक घटना हाटपिपल्या-कमलापुर मार्ग की है। कैलोद गांव स्थित डेहरिया नाले से वैन के बहते ही 16 साल के अर्जुन बरगी ने कांच खोलकर पानी में छलांग लगा दी और वह तैरकर किसी तरह सुरक्षित बच निकला। 
 
अर्जुन ने बताया कि मां रेखाबाई की तबीयत खराब होने के कारण परिवार के लोग कमलापुर से हाटपिपल्या के अस्पताल गए थे। वापस लौटते वक्त यह हादसा हो गया।
webdunia

बागली थाना क्षेत्र में पुलिस ने बचाव अभियान चलाया, जिसमें 600 मीटर दूर रेखाबाई की लाश मिल गई जबकि 800 मीटर दूर वैन ड्राइवर पप्पू का शव बरामद हो गया। रेखाबाई की मां और चाचा का अभी तक पता नहीं चला है।
 
इस हादसे में जिंदा बचे अर्जुन ने बताया कि रपट पर पानी का बहाव तेज था। ड्राइवर पप्पू को मना करने पर भी वह नहीं माना। उसने  हाथ जोड़े और देखते ही देखते वैन पानी में उतरकर बहने लगी। 
webdunia
अर्जुन के अनुसार जब कार में पानी भरने लगा तो मैंने कांच खोलकर पानी में छलांग लगा दी। इस घटना का कई लोग वीडियो भी बना रहे थे। वीडियो में साफ लग रहा है कि कुछ लोग कार सवार लोगों को बचाने के लिए पानी में भी कूदे लेकिन तेज बहाव के कारण वैन बहती चली गई।
बागली पुलिस के अनुसार उसने वैन बरामद करके 2 शव पानी में से निकाल लिए हैं। शेष 2 लापता लोगों की खोज की जा रही है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी को मिला भूमि पूजन का न्योता