Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

त्रिपुरा में 90 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म, आरोपी फरार

webdunia
शनिवार, 31 अक्टूबर 2020 (22:04 IST)
अगरतला। त्रिपुरा में 90 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला के साथ उसके घर में 2 लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया। दोनों आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए तलाश शुरु कर दी गई है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह घटना 24 अक्टूबर को उत्तरी त्रिपुरा जिले के कंचनपुर उपखंड के बरहलदी गांव में हुई, लेकिन उसके रिश्तेदारों ने 29 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस अधीक्षक भानुपद चक्रवर्ती ने कहा कि महिला के साथ बलात्कार के दोनों आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने के लिए तलाश शुरु कर दी गई है।

अधिकारी ने कहा, एक आरोपी महिला को 'दादी' कहता था। वह महिला घर में अकेली रहती थी। घटना की रात आरोपी एक अन्य व्यक्ति के साथ घर में घुसा और बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार किया।घटना के बाद महिला बीमार पड़ गई थी लेकिन उसने पुलिस को सूचना नहीं दी।
उन्होंने बताया कि जब उसके रिश्तेदारों को घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पांच दिन बाद शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने कहा कि पुलिस उसे अस्पताल ले गई और उसका बयान भी दर्ज किया, जिसके आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि महिला अब अपने घर पर है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फ्रांस गिरजाघर हमला : घटना की वीडियो देखता चाहता है हमलावर का परिवार