CAA पर अकबरुद्दीन ओवैसी के बिगड़े बोल, हमने 800 साल भारत पर किया है राज

बुधवार, 22 जनवरी 2020 (18:50 IST)
हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर हैदराबाद में लोगों को संबोधित करते हुए विवादित टिप्पणी की है।
 
एआईएमआईएम नेता ने एनआरसी और सीएए को लेकर कहा कि जो लोग कागज मांगने आएं उनसे साफ कह दो कि हमने इस देश में 800 साल राज किया है। ये चार मीनार मेरे बाप-दादा ने बनवाया है, तेरे बाप ने नहीं। उन्होंने कहा कि किसी भी को घबराने की जरूरत नहीं है। 
ALSO READ: CAA पर घमासान : BJP सांसद बोले- ओवैसी को उल्टा लटकाकर काट दूंगा दाढ़ी
तेलंगाना के चंद्रयान गुट्‍टा से विधायक ओवैसी ने कहा कि जो लोग पूछते हैं कि मुसलमानों के पास क्या है तो हमको इनकी बातों में आने की जरूरत नहीं है। यह देश मेरा था, मेरा है और मेरा रहेगा। 
 
ओवैसी ने कहा- जो कागजों के बारे में पूछते हैं, उनसे कहो कि चार मीनार, मक्का मस्जिद, जामा मस्जिद, कुतुब मीनार मेरे पुरखों ने ही बनवाई है। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान का प्रधानमंत्री जिस लाल किले पर झंडा फहराता है, उसे भी हमारे पुरखों ने ही बनाया है। 
ALSO READ: citizenship amendment bill : ओवैसी भड़के, संसद में बिल की कॉपी फाड़ी
टीआरएस को चेतावनी देते हुए छोटे ओवैसी ने कहा कि मेरी जबान चलने लगेगी तो तुम्हारे जिस्म के तार-तार नोच लूंगा। उल्लेखनीय है कि यह पहला मौका नहीं है, जब अकबरुद्दीन ओवैसी ने हिन्दुओं को लेकर विवादित बयान दिए हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख नाओमी ओसाका का Australian Open के तीसरे दौर में 15 साल की कोको से मुकाबला