यूपी में होली के दिन बीजेपी विधायक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

गुरुवार, 21 मार्च 2019 (17:58 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में होली के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक योगेश वर्मा को गोली मारी। इस घटना से हड़कंप मच गया। गोली लगने के बाद तुरंत ही विधायक जो अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस घटना से विधायक के समर्थकों में खासा रोष है।
 
 
एएनआई की खबर के मुताबिक बीजेपी नेता योगेश वर्मा लखीमपुर सदर सीट से विधायक हैं। घटना उस वक्त हुई, जब बीजेपी विधायक योगेश वर्मा गुरुवार यानी होली के मौके पर लोगों से मिल रहे थे। उसी वक्त किसी ने उन पर गोली चला दी, जो सीधे उनके पैर में जा लगी। फौरन उनके समर्थक और परिवार वाले उन्हें लखीमपुर के निजी अस्पताल में ले गए। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत अब खतरे से बाहर है।
 
बीजेपी विधायक को गोली मारे जाने की खबर मिलते ही जिले के डीएम और एसपी भारी पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने इस संबंध में विधायक योगेश वर्मा की तहरीर मुकदमा दर्ज कर लिया है। घायल बीजेपी विधायक योगेश वर्मा ने पुलिस को अपने बयान दर्ज कराते हुए खनन माफियाओं पर गोली मारने का आरोप लगाया है।
 
 
अभी तक इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जिले के डीएम और एसपी ने विधायक योगेश वर्मा से मुलाकात कर उनके हालचाल जाने और जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई है। (एजेंसी)
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख देशभर में होली की धूम, जगह-जगह रंगों में नजर आई लोगों की टोलियां