Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कोबरा ने बुजुर्ग को काटा, परिजनों ने सांप ढूंढने के लिए चलवा दी JCB (वीडियो)

webdunia
शुक्रवार, 22 अक्टूबर 2021 (21:22 IST)
अहमदनगर। यूं तो कोबरा को देखकर किसी भी सिट्‍टी-पिट्‍टी गुम हो जाती है, लेकिन महाराष्ट्र के अहमद नगर जिले के एक गांव में अलग ही मामला सामने आया। यहां एक बुजुर्ग को जहरीले सांप कोबरा ने काट लिया और पास ही पत्थरों में जाकर घुस गया। 
 
इस घटना के बाद बुजुर्ग के घरवाले दहशत में आ गए और उन्होंने तय किया कि जिस स्थान पर सांप घुसा है, वहां जेसीबी से खुदाई कर सांप को निकाल कर मार दिया जाए। दरअसल, लोगों को डर था कि सांप बाहर आकर किसी और को न काट ले। हालांकि सर्पमित्र आकाश जाधव न सिर्फ सांप को वहां से निकलवाया बल्कि उसकी जान भी बचाई। 
आकाश जाधव ने बताया कि भाऊसाहब जगताप ने सांप के बारे में सूचना दी थी। इसके बाद वे गांव पहुंचे थे। जाधव का वीडियो यूट्‍यूब पर काफी वायरल हो रहा है। जाधव खुद ये वीडियो यूट्‍यूब पर शेयर किया है। 
 
जाधव की अगुवाई में उस स्थान की खुदाई करवाई गई, जहां कोबरा घुसा था। थोड़ी देर खुदाई के बाद सांप दिखाई दे दिया और आकाश ने उस कोबरा को पकड़ लिया। हालांकि जैसे ही सांप बाहर आया वह फन फैलाकर खड़ा हो गया। कुछ समय के लिए तो वहां मौजूद लोग दहशत में आ गए। इसके बाद उस सांप को जंगल में ले जाकर छोड़ दिया गया। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मनीष सिसोदिया बोले- BJP शासित MCD ने शिक्षा का किया बंटाधार, AAP सरकार ने दिलाई 586 संविदा शिक्षकों को दोबारा नौकरी