Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अरे! उत्तराखंड के पहाड़ी गांव में 'केजरीवाल' क्या कर रहे हैं?

webdunia
गुरुवार, 5 नवंबर 2020 (13:30 IST)
देवभूमि उत्तराखंड की धनोल्टी विधानसभा का एक छोटा-सा गांव। आम आदमी पार्टी (AAP) की टोपी सिर पर लगाए एक महिला बड़े से पत्थर पर एक पोस्टर लगाते हुए नजर आ रही है। इस पोस्टर पर दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविन्द केजरीवाल का फोटो छपा हुआ है।
 
आपको बता दें कि इस समय उत्तराखंड में भाजपा की सरकार है। ऐसे में एक पहाड़ी गांव में इस तरह एक महिला का पोस्टर लगाना आश्चर्यचकित तो करता ही है। इस पोस्टर पर लिखा हुआ है- आम आदमी पार्टी उत्तराखंड है सुनने के लिए। इस पर एक नंबर भी लिखा हुआ है। 
 
इससे एक संकेत तो यह मिलता है कि दिल्ली के बाद पंजाब में पांव जमाने वाली आम आदमी पार्टी भविष्य में उत्तराखंड में भी अपनी राजनीतिक जमीन तैयार कर सकती है। वहीं, यह भी माना जा रहा है कि शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जिस तरह से दिल्ली में काम हुए हैं, उसकी धमक दूसरे राज्यों तक भी पहुंच चुकी है। 
फेसबुक पर भी यूजर्स ने इस फोटो को देखकर तरह-तरह के कमेंट किए। निलेश रामटेके ने लिखा जब बच्चा-बच्चा शिक्षा और स्वास्थ्य की वेल्यू समझेगा तो केजरीवाल का नाम होगा। आप अपना काम बनाए रखो...
 
राजेन्द्र रायकवार ने लिखा- इसे जज्बा कहो या ये आपके लिए प्यार है लोगो का और लोग चाहते हैं कि आप उनके क्षेत्र में भी अच्छे कार्य करें। लेकिन, हम दिल्ली वाले यही चाहेंगे कि आप हमेशा दिल्ली में रहें और दिल्ली की सेवा करते रहें। हालांकि कुछ लोगों ने इस फोटो को देखकर नकारात्मक प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Corona के बीच दिल्ली में प्रदूषण भी बढ़ा, AQI पहुंचा खतरनाक स्तर पर