Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Ghaziabad : गाजियाबाद की महागुन मैस्कट सोसायटी में जमकर चले लाठी-डंडे

हमें फॉलो करें webdunia

हिमा अग्रवाल

गुरुवार, 29 सितम्बर 2022 (23:03 IST)
गाजियाबाद। विजय नगर थाना क्षेत्र क्रॉसिंग रिपब्लिक की महागुन मस्कट सोसायटी में RWA का सिक्योरिटी एजेंसी को बदलने पर जमकर लाठी-डंडे चले। हंगामे और लाठियां चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 
 
वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि सोसाइटी के मुख्य गेट पर दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चल रहे हैं। लाठी चलाने वालों में सोसाइटी के गार्ड्स और कुछ बाहर के बाउंसर्स शामिल हैं। बाउंसर्स के हाथ में बेल्ट नजर आ रही हैं, जबकि गार्ड्स अपने हाथों में लाठी लेकर बाउंसरों को गेट के बाहर की तरफ धकेल रहे है, दोनों पक्षों के बीच मारपीट देखने के लिए लोगों की भीड़ भी जमा हो गई, सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई लेकिन पुलिस के सामने भी बाउंसर और गार्डस आपस में उलझते नजर आए।
 
इस मारपीट का कारण गाजियाबाद क्रॉसिंग रिपब्लिक की महागुन मस्कट सोसायटी पूर्व में काबिज एओए गुट सोसायटी की मेंटेनेंस एजेंसी को बदलना चाहता है। इसका कुछ समय पहले चुनी गई एओए ने विरोध किया। विरोध इतना बढ़ गया कि गार्ड्स और बाउंसर आपस में भिड़ गए। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है।
 
 विजयनगर थाना क्षेत्र के डिप्टी एसपी के मुताबिक महागुन सोसाइटी में RWA के दो पक्षों के बीच विवाद हुए हैं। इसके चलते पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है, वीडियो के आधार पर अन्य लोगों की पहचान की जा रही है।  (Edited by Sudhir Sharma)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

क्या सचिन पायलट को मिल गया टेकऑफ का सिग्नल? सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद कही बड़ी बात