Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लखीमपुर कांड के बाद किसानों के समर्थन में आए हरीश रावत, कांग्रेसियों के साथ दिया धरना

webdunia

एन. पांडेय

शुक्रवार, 8 अक्टूबर 2021 (18:44 IST)
देहरादून। देहरादून के गांधी पार्क में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने बैठकर कांग्रेसियों ने मौन व्रत रखकर धरना दिया। पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत व कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गणेश गोदियाल ने शुक्रवार को गांधी पार्क में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति के समक्ष सैकड़ों कांग्रेसियों के साथ किसानों के समर्थन में आयोजित उपवास में बैठे।

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ऋषिकेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे को निराशाजनक बताते हुए अफ़सोस जताया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत के नेतृत्व में धरने में जुटे कांग्रेसी नेताओं ने बीजेपी सरकार पर बेरोजगारों के साथ विश्वासघात करने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी ऋषिकेश में आकर बेरोजगारी, महंगाई और किसानों के आंदोलन पर कुछ नहीं बोले, इस बात का हमें अफसोस है। बेरोजगारी एक बड़ी समस्या बन चुकी है, अच्छा होता अगर प्रधानमंत्री बेरोजगारों को नौकरी देने की कोई समय सीमा तय करते और यहां से घोषणा करते। इन्हीं सब बातों के विरोध में हम मौन उपवास कर रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

उत्तरी अफगानिस्तान की मस्जिद में भीषण धमाका, करीब 100 लोगों की मौत