रील नहीं रियल, जब मोटरसाइकल पर निकलीं हेमा मालिनी

शनिवार, 17 नवंबर 2018 (21:28 IST)
मथुरा। वर्ष 1970 और 80 के दशक की मुंबइया फिल्मों की 'ड्रीमगर्ल' रहीं एवं वर्तमान में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी वर्षों बाद शनिवार को एक बार फिर मोटरसाइकल पर दिखाई दीं। 
 
47 साल पहले 1971 में पहली बार मोटरसाइकल पर सवारी करने वाली 'स्वप्नसुंदरी' के लिए यह कुछ और ही मौका था। शनिवार को वे किसी फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं, बल्कि अपनी पार्टी के एक अभियान के तहत एक पार्टी नेता की बुलेट मोटरसाइकल पर हेलमेट पहनकर पीछे की सीट पर विराजमान थीं। दरअसल, उनके 3 दिवसीय दौरे में शनिवार को मौका था पार्टी की 'कमल संदेश' रैली का। 
 
रामलीला मैदान से शहर के सभी प्रमुख बाजारों से होकर सेठ बीएन पोद्दार इंटर कॉलेज तक भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा निकाली गई रैली को हरी झंडी दिखाकर वे खुद भाजपा नेता नरेन्द्र सैनी की बाइक पर सवार हो गईं।
 
हेमा मालिनी ने बताया कि 47 वर्ष पूर्व 1971 में आई फिल्म 'अंदाज' में राजेश खन्ना के साथ 'जिंदगी इक सफर है सुहाना' गाने की शूटिंग के दौरान वे पहली बार मोटरसाइकल पर बैठी थीं। इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा, अमिताभ बच्चन, धर्मेन्द्र आदि के साथ कई फिल्मों में कभी पीछे की सीट पर, तो कभी खुद बाइक चलाते हुए कई बार शूटिंग की। (भाषा) 
चित्र सौजन्य : ट्विटर

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING