ममता की महारैली पर कैलाश विजयवर्गीय का तंज, तराजू में मेंढक तोलने जैसी है यह रैली

रविवार, 20 जनवरी 2019 (11:04 IST)
इंदौर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पहल पर आयोजित 'संयुक्त भारत रैली' पर भाजपा के महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा है कि बगैर नेता, नीति और नीयत के सम्पन्न हुई रैली 'तराजू में मैंढक तोलने जैसी है।
 
विजयवर्गीय ने कहा कि जिस पश्चिम बंगाल में आंतरिक लोकतंत्र खत्म हो गया। जहां पर राज्य में विपक्षी दल के लोगों की हत्या हो रही हैं, वहां पर के देश के विपक्षी दल इस प्रकार की रैली कर रहे हैं।
 
उन्होंने कहा कि रैली में मौजूद राजनीतिक दल के लोगों से वे पूछना चाहते हैं कि जिस राज्य में विपक्षी दल के सौ से अधिक लोगों की हत्या कर उनकी महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार और दुष्कर्म किया गया हो, वहां पर प्रजातंत्र बनाने की वे कसम कैसे खा सकते हैं?
 
विजयवर्गीय ने कहा कि ममता बनर्जी की रैली में मौजूद अलग-अलग विचारधारा के लोग बगैर नेता, नीति और नीयत के मात्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2019 में रोकने के लिए एकत्र हो रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी पहले से ज्यादा बहुमत प्राप्त कर एक बार फिर प्रधानमंत्री बनेंगे।
 
शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कोलकाता में 'संयुक्त भारत रैली' आहूत की थी, जिसमे देश के 15 से अधिक राजनीतिक दलों के नेता एकमंच पर विपक्षी एकता प्रदर्शित करने के उद्देश्य से जुटे। इस रैली में देश में सत्तारूढ़ भाजपानीत सरकार को बेदखल करने का संकल्प लिया गया। (वार्ता) 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख मॉर्निंग वॉक पर गए भाजपा नेता की हत्या, सड़क से 25 फीट दूर खेत में मिली लाश