कश्मीर में सुरक्षा बलों पर हथगोलों से 24 घंटों के अंदर दूसरा हमला

शुक्रवार, 18 जनवरी 2019 (17:03 IST)
श्रीनगर। कश्मीर में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर शुक्रवार को 2 हथगोलों से हमला किया। पुलिस ने बताया कि इनमें से एक हमला शहर के लाल चौक इलाके में किया गया। हालांकि किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है।
 
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने शुक्रवार को दोपहर लाल चौक के घंटाघर में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के बंकर पर एक हथगोला फेंका। उन्होंने बताया कि हथगोला सड़क के किनारे फटा। साथ ही उन्होंने बताया कि इसमें किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है।
 
अधिकारी ने बताया कि विस्फोट के चलते सड़क किनारे खड़ी एक निजी कार को कुछ नुकसान पहुंचा। श्रीनगर में पिछले 24 घंटों के अंदर सुरक्षा बलों पर यह दूसरा हमला है। आतंकवादियों ने गुरुवार को यहां जीरो ब्रिज पर पुलिसकर्मियों पर एक हथगोला फेंका था जिसमें 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए थे।
 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक अन्य घटना में दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर एक हथगोला फेंका। साथ ही बताया कि विस्फोट में किसी के भी घायल होने या किसी वाहन को नुकसान पहुंचने की खबर नहीं है। ये हमले ऐसे समय में हुए हैं, जब गणतंत्र दिवस समारोह में 10 दिन भी शेष नहीं हैं। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख आतंकवादी बनने निकला युवक ग्रेनेड समेत पकड़ा गया, 3 धमाकों से दहशत