Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महाराष्‍ट्र भाजपा में बवाल, नाराज विधायक ने सांसद को भेजा मानहानि का नोटिस

webdunia
रविवार, 2 फ़रवरी 2020 (10:57 IST)
औरंगाबाद। महाराष्ट्र के औरंगाबाद के गंगापुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा विधायक प्रशांत बंब ने नांदेड़ निर्वाचन क्षेत्र से अपनी पार्टी के सांसद प्रताप पाटिल चिखलीकर को मानहानि का नोटिस भेजा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि सांसद ने हाल ही में राज्य में लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) अधिकारियों को भेजे गए पत्र में उन्हें ब्लैकमेलर कहा है।
 
नोटिस की प्रति के अनुसार बंब ने चिखलीकर से 23 करोड़ रुपए का मुआवजा मांगा या फिर संवाददाता सम्मेलन में बिना शर्त सार्वजनिक रूप से माफी मांगने और उनसे सोशल मीडिया में प्रसारित सभी संदेशों को हटाने के लिए कहा है।
 
नोटिस के मुताबिक चिखलीकर ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को नवंबर 2019 में एक पत्र लिखा था जिसमें कहा गया कि वे बंब की शिकायतों पर ध्यान नहीं दें और वह एक ‘ब्लैकमेलर’ हैं।
 
गौरतलब है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने पिछले महीने कहा था कि जब भी मराठवाड़ा क्षेत्र में किसी भी प्रकार का बुनियादी ढांचा निर्माण कार्य शुरू होता है तो स्थानीय राजनीतिक नेता ठेकेदारों को परेशान कर रिश्वत की मांग करते हैं। गडकरी ने ऐसे नेताओं को चेतावनी दी थी कि उन्हें सीबीआई जांच का सामना करना पड़ सकता है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

चीन के बाहर Corona Virus से पहली मौत फिलीपीन में